"वह फीमेल The Rock बन सकती हैं"- जानिए WWE के किस नए Superstar को लेकर दिया गया इतना बड़ा बयान?

जेड कार्गिल पहली फीमेल रॉक बन सकती हैं
जानिए WWE के किस नए सुपरस्टार को लेकर दिया गया बड़ा बयान

Jade Cargill: WWE सुपरस्टार जेड कार्गिल (Jade Cargill) को लेकर रेसलिंग दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने एक बड़ी बात कही है जो फैंस को खुश कर सकती है। रेसलिंग जगत के बारे में अच्छी जानकारी रखने वाले एरिक का मानना है कि कार्गिल फीमेल द रॉक (The Rock) बन सकती हैं।

जेड ने हाल में कंपनी के साथ मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसकी जानकारी सबसे पहले ESPN ने दी थी और इस घोषणा के बाद उन्होने परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। वह अबतक Raw, SmackDown, और NXT में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने अबतक WWE की रिंग में एंट्री नहीं की है।

एरिक बिशफ ने हाल में अपने 83 Weeks पॉडकास्ट में जेड कार्गिल को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि अगर जेड कार्गिल अपने टैलेंट को रिंग और माइक पर साबित कर पाती हैं तो वह फीमेल द रॉक बन सकती हैं। एरिक ने कहा,

"अगर वह अपनी काबिलियत को रिंग में होने वाले एक्शन और माइक पर लेकर आ पाती हैं तो वह फीमेल रॉक बन सकती हैं। इसी स्किल और कॉन्फिडेंस को रिंग के एक्शन और माइक पर दर्शाने के साथ-साथ अगर वो उसे अपनी कहानी में शामिल कर लेती हैं तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता है।"
youtube-cover

फैंस अभी इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब जेड कार्गिल का डेब्यू देखने को मिलता है और WWE में उनकी पहली दुश्मनी किसके खिलाफ देखने को मिलेगी।

रेसलिंग दिग्गज मानते हैं कि WWE सुपरस्टार Jade Cargill ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए लिया सही कदम

इसी बातचीत में एरिक ने कहा कि जेड ने कंपनी पैसों के लिए नहीं बदली है। वह अपने करियर ग्रोथ को लेकर सोच रही थीं और उन्होंने देखा कि Endeavour उनके लिए क्या कर सकते हैं। एरिक ने कहा

"मैंने इस बारे में पढ़ा कि कैसे उन्होंने WWE के साथ साइन करने का फैसला लिया और इस दौरान क्या-क्या हुआ। टोनी ने उन्हें काफी पैसों का ऑफर दिया होगा, इसमें कोई शक नहीं है। यहां बात पैसों की नहीं है। उन्होंने देखा होगा कि आज से 5 साल के बाद WWE, Endeavour उनके लिए क्या कर सकते हैं।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now