WWE दिग्गज Roman Reigns के पिता की अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद फैला बवाल, परिवार की फैंस से खास अपील

WWE
रोमन रेंस के पिता और WWE दिग्गज का पिछले महीने हुआ था निधन (Photo: WWE.com)

Roman Reigns Family Shares Statement: WWE दिग्गज और रोमन रेंस (Roman Reigns) के पिता सिका अनोआ'ई (Sika Anoa'i) का पिछले महीने निधन हो गया था। उनके अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके बाद रेंस के परिवार की तरफ से WWE यूनिवर्स के लिए एक बयान जारी किया है।

WrestleMania XL में कोडी रोड्स के खिलाफ हार के बाद से रोमन रेंस अभी तक WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रेंस के पिता का पिछले महीने 79 साल की उम्र में देहांत हो गया था। उनके अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट की गई हैं।

खैर सिका के भतीजे जहरस तुसिपा अनोआ'ई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैमिली की तरफ से फैंस को एक खास संदेश भेजा है। उन्होंने कहा,

अगर आप फैन पेज पर हैं और आपकी उन तस्वीरों और वीडियो तक पहुंच हैं, जिसे अनोआ'ई फैमिली साझा कर रही है तो उसे सम्मान दें और दोबारा पोस्ट ना करें। अगर आपके पास फैमिली पेज का एक्सेस है तो इसका मतलब ये नहीं कि आप कहीं भी चीजों को शेयर कर दें। आप समझें कि ये पोस्ट करने की चीज है या नहीं। वीडियो को प्राइवेट रखें। रोमन रेंस और जिमी उसो की तस्वीर साझा करना ठीक है। अंतिम संस्कार के रियल पार्ट को शेयर करना अनोआ'ई फैमिली के साथ ठीक नहीं है। धन्यवाद।
Photo- Jahrus Tusipa Anoa'i Instagram Story
Photo- Jahrus Tusipa Anoa'i Instagram Story

Money in the Bank 2024 में फैंस रोमन रेंस की वापसी की उम्मीद लगा रहे थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बाद में खबर सामने आई कि पिता के अंतिम संस्कार सेवा की वजह से उनकी वापसी नहीं हुई।

WWE Smackdown में पॉल हेमन के ऊपर हुआ था अटैक

द ब्लडलाइन की स्टोरी इस समय जबरदस्त चल रही है। दो हफ्ते पहले सोलो सिकोआ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पॉल हेमन पर अटैक कर दिया था। सिकोआ ऐलान कर चुके हैं कि अब वो ब्लडलाइन के नए ट्राइबल चीफ हैं। रेंस की वापसी बहुत जल्द होने की उम्मीद जताई जा रही है। उनकी वापसी के बाद जरूर बड़ा बवाल होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now