Create
Notifications

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने हॉलीवुड स्टार की शानदार मूवी का मजाक उड़ाया, फैन को दिया जबरदस्त जवाब

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने जेसन मोमोआ पर की बड़ी टिप्पणी
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने जेसन मोमोआ पर की बड़ी टिप्पणी
Neeraj

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) और उनकी मूवी एक्वामैन (Aquaman) को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। हाल ही में हुए एक WWE लाइव इवेंट से सामने आए एक वीडियो में रोमन को मूवी का मजाक उड़ाते देखा गया।

रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला द टीम ऑफ ड्रू मैकइंटायर, जेवियर वुड्स और रे मिस्टीरियो के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच हो रहा था। मैच शुरु होने से पहले एक फैन ने रोमन से कहा कि उन्होंने एक्वामैन मूवी में शानदार काम किया था। WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने बिनी देरी किए जवाब देते हुए कहा, "यदि मैं उस मूवी में होता तो उसकी कमाई बेहद अधिक हुई होती।" फैंस और रोमन के बीच हुई इस बातचीत ने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया।

@cptnkatepryde Aye that was me! I am so glad I had my phone out for it 🤣 https://t.co/YmtAdUdyHS

WWE SmackDown में रोमन रेंस का वर्तमान सफर

"I'm not protecting @BrockLesnar from you, I'm protecting you from Brock Lesnar." 😮#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/7LXxhd4jr5

पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने WWE SmackDown में वापसी की थी और ब्रॉक लैसनर के साथ भिड़े थे। रेंस की अनुपस्थिति में पॉल हेमन ने लैसनर को एडवोकेट किया था और इससे उनकी ईमानदारी पर शक पैदा हो रहा है। रोमन ने इसके बाद हेमन को फायर कर दिया और उनके ऊपर सुपरमैन पंच भी लगा दिया। रोमन इतने में नहीं रुकने वाले थे और हेमन की पिटाई करने वाले थे, लेकिन उन्हें लैसनर ने आकर रोक लिया।

ब्रॉक लैसनर ने रिंग की ओर आते समय द उसोज को पीटा और उन्हें F5 भी दिया। इसके बाद लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियन की तरफ अपना ध्यान लगाया। चेयर से कई बार मार खाने के बावजूद लैसनर ने रोमन रेंस को लगातार F5 लगाए और अपने इरादे साफ कर दिए।

WWE Day 1 पीपीवी में दोनों स्टार्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आपस में भिड़ेंगे। हालिया दिनों में जिस तरह की चीजें हुई हैं उनको देखते हुए लगता है कि टाइटल मैच आने तक हेमन पाला बदलकर लैसनर के साथ आ जाएंगे। अभी Day 1 से पहले SmackDown के दो एपिसोड आने बाकी हैं और इसी वजह से देखना होगा कि WWE किस तरह इस मैच को बुक करती है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...