'Roman Reigns के फैक्शन The Bloodline की वजह से मैंने फैंस के दिलों में जगह बनाई'- WWE के मौजूदा चैंपियन का बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) लगभग एक दशक से कंपनी का चेहरा बने हुए हैं। मौजूदा समय में कई स्टार द ट्राइबल चीफ के खिलाफ जीत हासिल करने पर गर्व महसूस करते हैं। हालांकि सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का मानना है कि द हेड ऑफ़ द टेबल को हराने में उनकी विफलता एक छिपा हुआ आशीर्वाद था। यह बड़ा बयान सैमी ने इस बार दिया है।

ज़ेन WWE में लगभग एक साल तक द ब्लडलाइन का हिस्सा रहे थे। उन्हें इस फैक्शन में सबसे पहले शामिल किया गया था क्योंकि उन्होंने कुछ मौकों पर सदस्यों की मदद की थी। सैमी ने इस ग्रुप में रहते हुए जबरदस्त काम किया। बहुत जल्दी वो सभी के चहेते बन गए।

Royal Rumble 2023 में अपने दोस्त केविन ओवेंस को बचाने के लिए सैमी ने रोमन के ऊपर चेयर से हमला कर दिया था। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को Elimination Chamber में मैच के लिए चुनौती पेश की। दोनों के बीच अच्छा मैच रहा था। हालांकि जे़ेन जीतने में नाकाम रहे थे।

हाल ही में Out of Character पॉडकास्ट पर सैमी ज़ेन ने द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन की प्रशंसा की और इसका हिस्सा बनने के लिए आभार जताया।

एक ऐसे मैच के लिए वहां पहुंचना जहां हर कोई चाहता है कि आप रोमन को हराएं और उस तरह के फैंस का अनुभव करना, और उस तरह की स्टोरी का हिस्सा बनना, पृथ्वी पर बहुत कम लोग कह सकते हैं कि वो इसका हिस्सा रहे हैं, इस तरह की एक कहानी। इसने मुझे इतने सारे फैंस के दिलों में प्रवेश करने में सक्षम बनाया जहां मैं अब हूं, मैं उनकी कृपा में हूं, चाहे मेरी अगली स्टोरी में कुछ भी हो। फैंस मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि मैंने उन्हें इन सभी अलग-अलग भावनाओं का अहसास कराया और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

WWE में रोमन रेंस के फैक्शन को मिली सफलता

सैमी ज़ेन के लिए पिछला एक साल अच्छा रहा है। केविन ओवेंस के साथ मिलकर उन्होंने अच्छा काम किया। रोमन रेंस, जे उसो, जिमी उसो और सोलो सिकोआ भी अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन अब और भी मजेदार हो गई है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now