Create

WWE दिग्गज और शील्ड के पूर्व सदस्य का बड़ा खुलासा, बताया किस मैच के बाद किया रेसलर बनने का फैसला

wwe wrestlemania में रॉलिंस को मिले हैं हमेशा दमदार मैच
wwe wrestlemania में रॉलिंस को मिले हैं हमेशा दमदार मैच

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इस एक मैच का खुलासा किया है जिसने उन्हें यह समझाया कि रेसलिंग भी एक स्पोर्ट है। अपने डेब्यू के बाद से अब तक सैथ रॉलिंस WWE यूनिवर्स के लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं रहे हैं। परफॉर्मर के रूप में अपनी कड़ी मेहनत के दम पर रॉलिंस ने कंपनी के सबसे ऊंचे स्थानों में से एक हासिल किया है।

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें रेसलिंग देखना पसंद था और साथ ही उन्होंने उस WrestleMania मैच के बारे में भी बताया जिसने उन्हें इस बिजनेस के प्यार में डालने का काम किया था:

उन्होंने कहा, मैं कहना चाहूंगा कि यह WrestleMania 6 में हल्क होगन बनाम अल्टीमेट वारियर का मैच था। संभवतः मेरे लिए यही मैच था जिसने मुझे एकदम से फंसा दिया था। मैं उससे पहले ही थोड़ा फैन था, लेकिन इस मैच ने एकदम से इसकी पुष्टि कर दी। WrestleMania 6 के कैसेट का वीडियो देखने के बाद इसकी फोटो मेरे दिमाग में छप चुकी है। यही वह मैच है जिसके बाद मैंने सोचा कि यह मेरे लिए है।

WrestleMania 6 में हल्क होगन और अल्टीमेट वारियर के बीच हुआ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला वाकई में क्लासिक था। इस बात में कोई आश्चर्य नहीं है कि सैथ रॉलिंस को इससे प्रेरणा मिली।

WWE में इन दिनों केविन ओवेंस के साथ है सैथ रॉलिंस की दोस्ती

ऐसा लगता है कि सैथ रॉलिंस को सही समय पर केविन ओवेंस के रूप में एक मित्र मिला है। इस दोस्ती की शुरुआत इस हफ्ते Raw में हुई थी। मेन इवेंट में दोनों ने बिग ई और बॉबी लैश्ले के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा था। मैच हारने के बाद दोनों ने WWE चैंपियन और लैश्ले पर हमला किया और बाद में दोनों को गले मिलते देखा गया। Raw के बाद सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर केविन ओवेंस के साथ शुरु हुई इस अप्रत्याशित दोस्ती के बारे में टिप्पणी भी की।

WWE में सैथ रॉलिंस ने अपना डेब्यू शील्ड के साथ किया था, जहां उनके साथ रोमन रेंस और डीन एंब्रोज भी थे। शील्ड से अलग होने के बाद भी रॉलिंस ने सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काफी सफलता हासिल की। इसके अलावा वो शील्ड के पहले सदस्य थे जोकि WWE चैंपियन बनने में कामयाब हुए।

I love wrestling. I kind of am currently sort of a little bit okay with Kevin Owens at the moment-ish. But I most certainly HATE FOOTBALL.

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment