46 साल के WWE स्टार ने Batista के लिए भेजा खास संदेश, सोशल मीडिया के जरिए कही दिल छू लेने वाली बात

batista wwe titus o neil
WWE के स्टार ने बतिस्ता को लेकर बड़ा बयान दिया

Batista: बतिस्ता (Batista) की गिनती WWE के सबसे महान रेसलर्स में की जाती है। उन्हें आखिरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania 35) में मैच लड़ते देखा गया था, जहां उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) के खिलाफ हार मिली थी। उस मैच के बाद उन्होंने प्रो रेसलिंग से रिटायर होने का बड़ा फैसला लिया था। अब टाइटस ओ'नील (Titus O'Neil) ने उनके लिए खास संदेश भेजा है।

टाइटस ओ'नील ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त Batista के लिए खास संदेश शेयर करते हुए लिखा:

"मेरा बतिस्ता के साथ भाईचारा रहा है। उनके साथ हंसी और जीवन के खास लम्हे यादगार रहे हैं। वो इस रविवार Tampa Bay Buccaners को सपोर्ट करने आए और वो एक कप्तान के रूप में दिखाई दिए।"

टाइटस ओ'नील अब WWE में एक ऑफिशियल के रूप में काम करते हैं और इस समय कंपनी के ग्लोबल एम्बेसडर हैं। टाइटस को आखिरी बार साल 2020 के नवंबर महीने में हुए एक Raw एपिसोड में मैच लड़ते देखा गया था, जहां उन्हें तत्कालीन यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के हाथों हार मिली थी।

Titus O'Neil ने WWE Batista के साथ ट्रेनिंग को लेकर क्या कहा?

Batista और टाइटस ओ'नील को एकसाथ ट्रेनिंग करते हुए देखा जा चुका है। उन्होंने एक बार इंस्टाग्राम पर द एनीमल के साथ जिउ-जित्सु की ट्रेनिंग की तस्वीर शेयर की थी। The Bump को दिए इंटरव्यू में पूर्व टैग टीम चैंपियन ने बतिस्ता के साथ ट्रेनिंग के अनुभव को साझा किया था। टाइटस ने कहा कि उनकी बतिस्ता के साथ दोस्ती WWE में आने से पहले से चली आ रही थी।

उन्होंने कहा:

"बतिस्ता मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। मेरी और उनकी दोस्ती तब से चली आ रही है जब मैं WWE में आया भी नहीं था। उन्होंने मुझे अपने साथ जिउ-जित्सु की ट्रेनिंग करने के लिए बुलाया, जिसके लिए मैंने भी खुशी-खुशी हामी भर दी।"

बतिस्ता कई सालों पहले रेसलिंग से रिटायर हो चुके हैं और अब उनका ध्यान एक्टिंग करियर पर है। इसी साल की बात करें तो जॉन सीना और द रॉक जैसे बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार्स WWE में अपीयरेंस दे चुके हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या द एनीमल भी भविष्य में रेसलिंग रिंग में कदम रखने का फैसला लेते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now