स्टोन कोल्ड समेत करीब 2 दर्जन WWE लैजेंड्स की Raw में होगी वापसी, तारीख आई सामने

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे ज़बरदस्त रेसलर्स में से स्टोन कोल्ड ने रॉ में वापसी को लेकर जानकारी दी है। रॉ की 25वीं सालगिरह पर वापसी करने वाले स्टोन कोल्ड ने अपने सैगमेंट के दौरान बिना कुछ कहे ही रेटिंग्स को फायदा पहुंचाया था। उनके अलावा भी कई सारे लैजेंड्स अगले हफ्ते रॉ में नजर आने वाले हैं।

इसमें कोई दोराय नहीं कि जब भी टैक्सस रैटलस्नेक के नाम से जाने जाने वाले स्टोन कोल्ड रिंग में वापसी करते हैं तो एरीना और घर पर देख रहे लोगों के लिए यादगार पल बन जाता है। यही वजह है कि वो जब भी रिंग में वापसी की बात करते हैं, भले ही वो नॉन-एक्शन वाले रोल में ही क्यों ना हो, सब जानते हैं कि अब कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। वो रेसलिंग के बाद रॉ जीएम, और गेस्ट रेफरी का काम कर चुके हैं। एक दौर था जब सिर्फ इनके नाम से ही शो और एरीना सोल्डआउट हो जाते थे और आज भी उनका क्रेज वैसा ही है।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: रॉक ने अपने दादा और आंद्रे द जाइंट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की

अपनी वापसी की जानकारी देते हुए स्टोन कोल्ड ने ट्वीट कर कहा:

(ऑस्टिन 3:16 अगले हफ्ते हो रही रॉ का हिस्सा होंगे)

ये शब्द ही रेसलिंग में धमाल मचाने के लिए काफी हैं और स्टोन कोल्ड पिछली बार जब रॉ का हिस्सा बने थे तो इन्होने विंस और शेन मैकमैहन को स्टनर दिया था। क्या इस बार भी इतिहास खुद को दोहराएगा? ये देखने के लिए हमें अगले हफ्ते रॉ का इंतज़ार करना होगा।

दिग्गजों की वापसी को लेकर WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी:

(ये अबतक का सबसे बड़ा मंडे नाइट रॉ रीयूनियन है। अगले हफ्ते बाद होने वाले रॉ रीयूनियन को मिस मत करिएगा।)

इनके अलावा वापसी कर रहे रेसलर्स में शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन, एरिक बिशफ, सार्जेंट स्लॉटर, हल्क होगन, रेज़र रमोन (स्कॉट हॉल), डीजल (केविन नैश), रिक फ्लेयर, 'मिलियन डॉलर मैन' टेड डी बियासी, बूगीमैन, हरिकेन, डी-वॉन डडली, सैंटिनो मरैला, कर्ट एंगल, जिमी हार्ट और जैरी 'द किंग' लॉलर का नाम शामिल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं