WWE न्यूज़: द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट सामने आया?

बड़ा टाइटल मैच
बड़ा टाइटल मैच

सर्वाइवर सीरीज 2019 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए 'द फीन्ड' ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन के बीच मैच देखने को मिलेगा। WWE का यह बड़ा इवेंट 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर) को आयोजित किया जाएगा। यह पहला मौका होगा, जब द फीन्ड अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे।

ब्रायन और वायट के मैच के लिए हर एक फैन काफी ज्यादा उत्सुक है। इस बड़े मुकाबले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। रेसलिंगन्यूज़को के पॉल डेविस ने बताया कि डेनियल ब्रायन और ब्रे वायट की यह फ़्यूड थोड़ी लंबी चलने वाली है।

ये भी पढ़ें: भारतीय मूल के WWE रेसलर ने बतौर चैंपियन बनाया बड़ा रिकॉर्ड

इसके अलावा उन्होंने कहा कि WWE के पास यूनिवर्सल चैंपियन के लिए काफी बड़े प्लान्स हैं। डेविस के अनुसार, WWE ने अभी द फीन्ड से यूनिवर्सल टाइटल लेने का कोई प्लान नहीं बनाया है। इसका सीधा अर्थ है कि फीन्ड शिकागो में अपनी टाइटल को रिटेन कर लेंगे।

स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में मिज़ टीवी सैगमेंट के दौरान ब्रायन ने ब्रे वायट को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था और इसके बाद WWE ने आधिकारिक घोषणा करते हुए इस बात पर मुहर लगा दी थी। अभी पीपीवी से पहले स्मैकडाउन का एक बड़ा एपिसोड बाकी है, अब देखना होगा कि यूनिवर्सल टाइटल से जुड़ी कौन-सी बड़ी चीज़ देखने को मिलती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं