Create

38 साल के रेसलर ने SummerSlam में ऐतिहासिक जीत हासिल की, WWE दिग्गज को चैंपियनशिप मैच में मिली चौंकाने वाली हार

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में चैंपियन बने डेमियन प्रीस्ट
WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में चैंपियन बने डेमियन प्रीस्ट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में शेमस (Sheamus) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच हुआ। 38 साल के डेमियन प्रीस्ट ने मेन रोस्टर में अपने करियर का पहला टाइटल यहां हासिल कर लिया। शानदार मैच में प्रीस्ट ने शेमस को हराकर सभी को चौंका दिया। WWE यूनिवर्स को अब डेमियन प्रीस्ट के रूप में नया यूएस चैंपियन मिल गया। प्रीस्ट ने इस मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया।

WWE दिग्गज शेमस की हुई करारी हार, मैच का अंत हुआ जबरदस्त

शेमस को इस बार बहुत ज्यादा चुनौती मिली। चैंपियन बनने के बाद पहली बार किसी ने शेमस को पस्त किया। डेमियन प्रीस्ट और शेमस ने एक दूसरे के ऊपर काफी मूव्स का इस्तेमाल किया। दोनों ने कई बार पिन भी किया लेकिन हार किसी ने नहीं मानी। मैच की शुरूआत में शेमस के ऊपर डेमियन प्रीस्ट भारी पड़े थे लेकिन बाद में शेमस ने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया।

शेमस ने प्रीस्ट को सबमिशन में जकड़ लिया था और इसके बाद प्रीस्ट ने उनका मास्क उतार दिया। शेमस इसके बाद गुस्से में नजर आए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। प्रीस्ट ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर शेमस को हरा दिया। प्रीस्ट अब नए यूएस चैंपियन बन गए है। प्रीस्ट ने मेन रोस्टर में आकर अपना पहला टाइटल जीता और ये ऐतिहासिक जीत हासिल की।

भविष्यवाणी के हिसाब से इस मैच में प्रीस्ट की जीत होने वाली थी और अंत में हुआ भी कुछ ऐसा ही। प्रीस्ट ने WWE के बड़े इवेंट में ये जीत हासिल कर अपना नाम अब बना लिया। शेमस को जरूर इस बार तगड़ा झटका लगा होगा। उन्होंने सोचा नहीं होगा की प्रीस्ट उन्हें हरा देंगे। खैर शेमस का चैंपियनशिप रन अब खत्म हो गया। WWE यूनिवर्स को नया यूएस चैंपियन मिल गया।

शेमस अब दोबारा रीमैच की मांग कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर Raw में इन दोनों के बीच फिर से मैच देखने को मिल सकता है। शेमस को एक बार फिर प्रीस्ट की चुनौती पास करनी होगी। खैर प्रीस्ट को WWE कुछ समय से पुश दे रहा था और इस बार चैंपियन भी वो बन गए।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...