Create
Notifications

4 WWE Superstars जो SummerSlam 2022 में The Usos vs Street Profits मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं

WWE SummerSlam 2022 में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच होना है
WWE SummerSlam 2022 में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच होना है
reaction-emoji
Subham Pal

SummerSlam: WWE Money in the Bank 2022 में द उसोज (The Usos) ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) को विवादित तरीके से हराते हुए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स रिटेन किया था। अब इन दोनों टीम्स के बीच इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में रीमैच का ऐलान कर दिया गया है। यही नहीं, इस मैच में आम रेफरी के बजाए गेस्ट रेफरी होने वाले हैं।

इस वजह से इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और ऐसा लग रहा है कि WWE ने SummerSlam में होने जा रहे इस मैच को लेकर कोई बड़ा प्लान तैयार कर रखा है। हालांकि, अभी तक WWE की तरफ से इस मैच के गेस्ट रेफरी का ऐलान नहीं किया गया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि SummerSlam 2022 में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं।

4- WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर

Now since Summerslam is in Tennessee, imagine the reaction if they have Jerry Lawler be the special guest referee for the Usos vs Street Profits 💀 https://t.co/6SrRWlKufz

WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर का होमटाउन टेनिसी है और इसी जगह इस साल SummerSlam इवेंट का आयोजन होने वाला है। यही कारण है कि संभव है कि कंपनी इस इवेंट में होने जा रहे द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में जैरी को गेस्ट रेफरी के रूप में पेश कर सकती है। इस वजह से मैच के दौरान एरीना में मौजूद दर्शकों से काफी अच्छा रिएक्शन मिल सकता है।

यही नहीं, जैरी लॉलर को अगर इस मैच का गेस्ट रेफरी बनाया जाता है तो जैरी इस मैच के दौरान होने वाली चीटिंग को रोक सकते हैं। इस वजह से मैच का सही नतीजा आ सकता है और साथ ही, मैच के दौरान कुछ यादगार चीज़ें भी देखने को मिल सकती हैं।

3- WWE दिग्गज पॉल हेमन SummerSlam में गेस्ट रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं

WWE दिग्गज पॉल हेमन पिछले दो सालों से द ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा हैं और उन्होंने द ब्लडलाइन को डोमिनेंट फैक्शन बनाने में अहम भूमिका निभाई है। देखा जाए तो स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने मौजूदा फिउड के दौरान द उसोज को कड़ी टक्कर दी है और वो द उसोज को हराने की क्षमता रखते हैं। हालांकि, अगर द उसोज अपने टाइटल्स हार जाते हैं तो द ब्लडलाइन के डोमिनेंस में कमी आ सकती है।

यही कारण है कि पॉल हेमन इस चीज़ को रोकने के लिए अपनी बैकस्टेज पावर का इस्तेमाल करके खुद को द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में गेस्ट रेफरी के रूप में सामने ला सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो पॉल हेमन इस मैच के दौरान द उसोज का साइड लेकर उन्हें चैंपियन बनाए रखने में मदद कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार रिडल

WWE सुपरस्टार रिडल की कुछ समय पहले द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी देखने को मिली थी। रिडल को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का भी मौका मिला था लेकिन रिडल यह मैच हार गए थे। यही कारण है कि रिडल अभी तक द ब्लडलाइन से अपना बदला नहीं ले पाए हैं।

इस वजह से WWE इस साल SummerSlam में रिडल को द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में गेस्ट रेफरी बनाकर सभी को चौंका सकती है। देखा जाए तो अगर रिडल गेस्ट रेफरी बनते हैं तो इस मैच का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा। फैंस यह देखना चाहेंगे कि रिडल इस मैच में ईमानदारी से गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाने वाले हैं या फिर वो द उसोज को हराने के लिए चीटिंग का सहारा लेंगे।

1- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

WWE सुपरस्टार सैमी जेन वर्तमान समय में द ब्लडलाइन का हिस्सा बन चुके हैं और वो समय-समय पर द ब्लडलाइन के प्रति अपनी वफादारी साबित करने की कोशिश करते रहते हैं। यही कारण है कि संभव है कि सैमी एक बार फिर अपनी वफादारी साबित करने के लिए किसी तरह खुद को द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच का गेस्ट रेफरी बना सकते हैं।

अगर सैमी जेन को इस मैच का गेस्ट रेफरी बनाया जाता है तो संभव है कि वो चीटिंग करते हुए द उसोज को इस मैच में जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, देखा जाए तो सैमी जेन अभी तक द ब्लडलाइन की कुछ खास मदद नहीं कर पाए हैं इसलिए अगर उन्हें इस मैच का गेस्ट रेफरी बनाया जाता है तो संभव यह भी है कि सैमी गलती से द उसोज की हार का कारण बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...