Create

"Brock Lesnar के खिलाफ Roman Reigns की जीत होगी"- WWE के मौजूदा चैंपियन ने SummerSlam 2022 को लेकर की भविष्यवाणी

WWE SummerSlam 2022 को लेकर लगातार सुपरस्टार्स कर रहे हैं अलग-अलग प्रेडिक्शन
WWE SummerSlam 2022 को लेकर लगातार सुपरस्टार्स कर रहे हैं अलग-अलग प्रेडिक्शन
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SummerSlam: WWE के मौजूदा यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने 30 जुलाई (भारत में 31 जुलाई) को होने वाले वाले समरस्लैम (WWE SummerSlam 2022) को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। इस बीच उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) मैच के विजेता को भी चुना है।

📢𝗧𝗛𝗘 𝗔𝗟𝗠𝗜𝗚𝗛𝗧𝗬 𝗣𝗜𝗖𝗞𝗦 📢We caught up with the @WWE United States Champion @fightbobby for some early #SummerSlam predictions🔥🤩@WWEIndia#WWE #WWEIndia #SirfSonyPeDikhega https://t.co/jWxrzfjKJj

बॉबी लैश्ले ने SummerSlam 2022 से पहले सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से बातचीत की और रोहन खुराना के साथ बात करते हुए उन्होंने मैच को लेकर प्रेडिक्शन की। लैश्ले ने लिव मॉर्गन vs रोंडा राउजी मैच में रोंडा राउजी, बियांका ब्लयेर vs बैकी लिंच मैच में बियांका ब्लेयर, द उसोज vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच को चुना।

इसके अलावा उनका मानना है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रोमन रेंस की जीत होगी। साथ ही बॉबी लैश्ले vs थ्योरी मैच में मौजूदा यूएस चैंपियन ने ऑल-माइटी को चुना। उन्होंने अपने प्रेडिक्शन में सिर्फ एक टाइटल चेंज को प्रेडिक्ट किया है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam 2022 में आखिर बॉबी लैश्ले की कितनी भविष्यवाणी सही होती है।

WWE SummerSlam 2022 में बॉबी लैश्ले का होगा बड़ा मैच

बॉबी लैश्ले इस समय SummerSlam 2022 में अपने बड़े मैच की तैयारी कर रहे हैं। वो अपनी यूएस चैंपियनशिप को थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। आपको बता दें कि थ्योरी को हराकर ही बॉबी लैश्ले Money in the Bank 2022 में यूएस चैंपियन बने थे। इसके अलावा पिछले कुछ समय से लैश्ले ही थ्योरी के ऊपर भारी पड़े हैं।

13 days til I defend MY #USTitle and whoop @_Theory1’s ass again!! LET’S GO! #SummerSlam https://t.co/t7oE2y0XHg

इस मैच में टाइटल चेंज की उम्मीद काफी कम है, लेकिन फिर भी थ्योरी अगर यूएस चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब नहीं होते हैं, तो भी वो SummerSlam 2022 को काफी खास बना सकते हैं। उनके पास मेन इवेंट में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने का मौका होगा।

थ्योरी पहले भी कह चुके हैं कि SummerSlam उनके लिए कैशइन करने का सबसे अच्छा विकल्प रहेगा। इसी के साथ वो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर से अपनी बेइज्जती का बदला भी लेना चाहेंगे। फैंस को अब पूरी तरह से SummerSlam 2022 का इंतजार है और उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कई दुश्मनी का अंत देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...