Create

WWE SummerSlam 2022 में हुए Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच को लेकर पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने कसा तंज

ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन ने रिटेन किया है अपना टाइटल
ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन ने रिटेन किया है अपना टाइटल

Roman Reigns vs Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने समरस्लैम (SummerSlam 2022) के मेन इवेंट में हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मैच को लेकर रोचक प्रतिक्रिया दी है। दोनों के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था और इसमें हथियार के रूप में ट्रैक्टर और टेबल का इस्तेमाल किया गया था। WWE फैंस को SummerSlam का मेन इवेंट पसंद आया, लेकिन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इसको लेकर रोचक प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने 2021 Royal Rumble में रोमन के खिलाफ विवादित तरीके से समाप्त हुए अपने मैच का उदाहरण दिया। उन्होंने लैसनर और रोमन के मैच को लेकर यह टिप्पणी की है। उन्होंन ट्विटर पर लिखा,

पता नहीं किन कारणों से रेफरी ने काउंटिंग करनी नहीं रोकी।
Woah!!!!The ref didn’t stop counting for no reason!

यदि आपको याद नहीं हो तो बताते हैं कि केविन ओवेंस मैच जीतने के करीब थे, लेकिन रेफरी ने अचानक काउंटिंग करनी रोक दी थी। उन्होंने रोमन को हथकड़ी से बांध दिया था और उनके स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन उन्हें छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, स्पेशल काउंसिल समय से इस टास्क को पूरा नहीं कर पाए और रेफरी ने काउंटिंग करना रोक दिया था। रोमन ने यह मैच जीता था, लेकिन केविन ओवेंस ने इस बात को सबको याद दिलाए रखने की कोशिश की है।

फैंस ने भी ओवेंस का साथ दिया है और बताया है कि किस तरह बेईमानी करके उन्हें टाइटल मुकाबले में हराया गया था। कुछ फैंस को इस इवेंट में मजाकिया अंदाज नजर आया तो वहीं कुछ ने कहा है कि केविन ओवेंस को रीमैच जरूर दिया जाना चाहिए था।

WWE SummerSlam 2022 के दौरान देखा गया केविन ओवेंस का शानदार वीडियो पैकेज

भले ही ओवेंस ने SummerSlam में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन शो में उनका एक शानदार प्रोमो देखने को मिला था। इसमें ओवेंस के करियर के सबसे बड़े और यादगार लम्हों को दिखाया गया था। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि ट्रिपल एच को केविन ओवेंस काफी पसंद हैं। अब यह देखना पसंद होगा कि ट्रिपल एच के हेड ऑफ क्रिएटिव बनने के बाद ट्रिपल एच किस तरह ओवेंस को दोबारा टॉप पर लाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment