Create
Notifications

WWE SummerSlam में 35 साल के फेमस कमेंटेटर का हो सकता है बड़ा मैच, संभावित प्रतिद्वंदी का भी हुआ खुलासा?

WWE SmackDown कमेंटेटर पैट मैकफी
WWE SmackDown कमेंटेटर पैट मैकफी
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE SmackDown में कमेंटेटर के रूप में शानदार काम कर रहे पैट मैकेफी (Pat McAfee) की एक बार फिर रिंग में वापसी हो सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मैकेफी फिर से एक बार रेसलिंग मैच के लिए रिंग में नजर आ सकते हैं और समरस्लैम (WWE SummerSlam) में उनका बहुत बड़ा मुकाबला हो सकता है।

पूर्व NFL दिग्गज पैट मैकेफी 2018 में WWE जॉइन करने के बाद बहुत ही कम इन-रिंग एक्शन में दिखे हैं। आखिरी बार मैकेफी WrestleMania 38 में थ्योरी और विंस मैकमैहन के विरुद्ध मैच में दिखे थे जहां उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को मात दी थी और विंस मैकमैहन के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। SummerSlam को बड़ा और सफल बनाने के लिए कंपनी जुट गई है जिसके लिए अभी से ही कुछ स्टोरीलाइन्स की शुरुआत देखने मिल रही है।

Wrestling Observer Radio के रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर के अनुसार पिछले हफ्ते SmackDown में आमना सामना होने के बाद WWE साल के दूसरे सबसे बड़े इवेंट में पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन का मैच बुक कर सकती है।

" यह देखने लायक लग रहा है। मुझे इसके बारे में नहीं पता था लेकिन देखकर तो यही लगता है कि पैट मैकेफी और कॉर्बिन के बीच कोई प्रोग्राम होने वाला है ,शायद SummerSlam में यह मैच हो सकता है। "
.@PatMcAfeeShow and the WWE Universe get the last laugh on Happy Corbin.#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/2SdSJKo8BH

WrestleMania में पैट मैकेफी बहुत ही शानदार दिखाई दिए थे और फैंस फिर से एक बार मैकफी को रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

WWE WrestleMania में अपने इन-रिंग अनुभव के बारे में पैट मैकेफी ने क्या कहा था?

WrestleMania में पैट का सामना थ्योरी से हुआ था जहां पैट जीत दर्ज करने में कामयाब हुए थे। इसके तुरंत बाद विंस मैकमैहन ने उन्होंने चैलेंज किया और थ्योरी के दखल के बाद मैकमैहन मैकेफी को पिन करने में कामयाब रहे।

The Pat McAfee Show में बात करते हुए 35 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा जब उन्होंने विंस मैकमैहन को रिंग में देखा तो उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो किसी मूवी का हिस्सा हैं।

" मैं वहीं कुछ सेकंड के लिए बैठ गया और मैंने चारों तरफ देखा फिर मुझे दिखा 76 वर्षीय विंस मैकमैहन अपनी शर्ट निकाल रहे हैं। मुझे ऐसा लगा कि क्या यह मूवी चल रही है ?"
Mr. McMahon is picking apart @PatMcAfeeShow at #WrestleMania! https://t.co/WWPZ1X1QM8

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...