Create
Notifications

WWE SummerSlam में Roman Reigns vs Brock Lesnar लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को लेकर अहम अपडेट सामने आया 

ब्रॉक लैसनर ने लगाया था रोमन रेंस को F5
ब्रॉक लैसनर ने लगाया था रोमन रेंस को F5
Neeraj

WWE के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) लगभग दो सालों से कंपनी में राज कर रहे हैं। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराया था। एक बार फिर उनका सामना लैसनर से समरस्लैम (SummerSlam) में लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले में होगा। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में लैसनर की वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने वापसी करते हुए द ब्लडलाइन (The Bloodline) पर हमला किया था।

लोगों को लगा था कि WrestleMania मैच के साथ ही लैसनर और रोमन की राइवलरी समाप्त हो गई है। हालांकि, चोट के कारण रैंडी ऑर्टन के बाहर हो जाने के बाद WWE ने SummerSlam के लिए प्लान में बदलाव किया है। डेव मेल्टजर के मुताबिक रोमन बनाम लैसनर मुकाबले के पीछे दो बड़े कारण हैं। उन्होंने बताया,

रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स के चोटिल होने के बाद रोमन ने रिडल को भी चित कर दिया है। एक बार फिर से WWE टाइटल पिक्चर खाली दिख रही है और इसी कारण ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई है।

मेल्टजर ने आगे कहा,

चोटिल रोड्स को छोड़ दें तो फिलहाल रोमन और लैसनर ही ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बचाया जाता है। SummerSlam टाइटल मैच के लिए यह उनके पास उपलब्ध सबसे बड़ा मैच है।

क्या WWE में इस बार अलग होगा रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबला?

भले ही WWE का वापस रोमन बनाम लैसनर मुकाबले पर जाना आलोचना झेल रहा है, लेकिन मेल्टजर का मानना है कि इस एंगल ने कंपनी को काफी फायदा दिलाया है। हाल ही में पूर्व WCW हेड एरिक बिशफ ने अपने पोडकास्ट पर समझाया था कि आखिर क्यों कंपनी रोमन और लैसनर के बीच एक और मुकाबला करा सकती है।

उन्होंने कहा था कि भले ही इन दोनों के बीच कई मैच हो चुके हैं, लेकिन अब लैसनर एकदम नए कैरेक्टर बन चुके हैं। पिछले साल उन्होंने अपने काऊबॉय कैरेक्टर के साथ डेब्यू किया था और इसके बाद से दो बार रोमन का सामना कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...