Create

WWE SummerSlam 2022 के लिए Ronda Rousey के बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, एक बार फिर चैंपियन बनने का होगा शानदार मौका

रोंडा राउजी WWE SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं
रोंडा राउजी WWE SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Ronda Rousey: WWE SummerSlam 2022 के लिए एक और मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। लिव मॉर्गन ने इस साल Money in the Bank इवेंट में रोंडा राउजी पर ही अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हासिल किया था।

It is official!New #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce will defend her title against @RondaRousey at #SummerSlam!ms.spr.ly/6019b0Xat https://t.co/rRppFnVGoL

बता दें, Money in the Bank में रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन का मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला था और SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतर मैच की उम्मीद की जा सकती है। देखा जाए तो इस मैच के जरिए रोंडा राउजी के पास एक बार फिर SmackDown विमेंस चैंपियन बनने का मौका होगा और इस बड़े इवेंट में लिव मॉर्गन के लिए अपना टाइटल डिफेंड करना काफी मुश्किल होने वाला है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते लिव मॉर्गन को रोंडा राउजी और नटालिया से चुनौती मिली थी

Your new #SmackDown Women's Champion, @YaOnlyLivvOnce! https://t.co/xaJJJSAZvD

WWE SmackDown में इस हफ्ते लिव मॉर्गन उनके चैंपियन बनने का जश्न मनाने आई थीं। इसके बाद जब माइकल कोल ने लिव को बताया कि रोंडा राउजी उनके खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप रीमैच चाहती हैं तो लिव इसके लिए तैयार दिखाई दीं। इसके बाद रोंडा राउजी और नटालिया भी लिव के साथ सैगमेंट में दिखाई दीं।

इस सैगमेंट के दौरान रोंडा ने लिव से SmackDown विमेंस चैंपियनशिप वापस जीतने का दावा किया और जल्द ही, रिंग में इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प देखने को मिली। इस झड़प के बाद रोंडा राउजी और नटालिया के बीच मैच देखने को मिला और रोंडा आसानी से यह मैच जीत गई थीं।

बता दें, अब अगले हफ्ते SmackDown में चैंपियनशिप कंटेडर्स मैच में लिव मॉर्गन और नटालिया का आमना-सामना होने वाला है और नटालिया के पास यह मैच जीतकर SummerSlam में होने जा रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका होगा। हालांकि, नटालिया को इस मैच में लिव मॉर्गन को हराने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...