Create
Notifications

WWE SummerSlam 2022 में फेमस Superstar ने अपने पहले ही मैच में दर्ज की शानदार जीत, दिग्गज को उन्हीं का मूव देकर किया धराशाई 

WWE SummerSlam में लोगन पॉल ने शानदार जीत दर्ज की
WWE SummerSlam में लोगन पॉल ने शानदार जीत दर्ज की
reaction-emoji
Subham Pal

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 में लोगन पॉल (Logan Paul) ने सिंगल्स मैच में द मिज (The Miz) का सामना किया। यह लोगन पॉल के WWE करियर का पहला सिंगल्स मैच था लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इस मैच में दिग्गज द मिज (The Miz) को हराते हुए अपने पहले ही सिंगल्स मैच में शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के जरिए लोगन पॉल के WWE में सिंगल्स करियर की बेहतरीन शुरूआत हो चुकी है।

WWE SummerSlam 2022 में द मिज vs लोगन पॉल मैच में हुए कई दखल

LOGAN PAUL is victorious at #SummerSlam!@LoganPaul https://t.co/OQyLo6ur1p

WWE SummerSlam में लोगन पॉल मैच लड़ने के लिए अकेले ही आए थे लेकिन इस मैच में द मिज के कॉर्नर में सिएम्पा और मरीस मौजूद थे। इस मैच के दौरान सिएम्पा बार-बार दखल देने का प्रयास कर रहे थे इसलिए रेफरी ने उन्हें रिंगसाइड से जाने का आदेश दे दिया था। हालांकि, सिएम्पा वहां से जाने को तैयार नहीं थे। इसके बाद एजे स्टाइल्स की एरीना में एंट्री हुई थी और उन्होंने आते ही सिएम्पा पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

वहीं, लोगन पॉल ने पहले ही सिंगल्स मैच में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया था और वो इस मैच में कई फ्लाइंग मूव्स का भी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे। फैंस से भी इस मैच के दौरान जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही थी। अंत में, लोगन पॉल का मरीस की वजह से ध्यान जरूर भटका था लेकिन उन्होंने खुद को संभालते हुए द मिज को उन्हीं का फिनिशिंग मूव स्कल क्रशिंग फिनाले देते हुए मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही लोगन पॉल ने द मिज से WrestleMania 38 में उन्हें धोखा देने का बदला ले लिया। यह देखना रोचक होगा कि लोगन पॉल का इस जीत के जरिए द मिज के साथ दुश्मनी का अंत हो चुका है या फिर आने वाले समय में भी WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...