WWE SummerSlam 2023 में Jimmy Uso के अपने भाई को धोखा देकर Roman Reigns को जीत दिलाने पर फैंस का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर निकाली भड़ास 

WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो, रोमन रेंस और जे उसो
WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो, रोमन रेंस और जे उसो

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2023 का अंत रोमन रेंस (Roman Reigns) vs जे उसो (Jey Uso) के ट्राइबल कोर्ट मैच के जरिए हुआ। इस मैच में जमकर बवाल देखने को मिला और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) इस मुकाबले के दौरान जे उसो पर खतरनाक हमला करके रोमन रेंस की मदद करते हुए दिखाई दिए थे। इस वजह से जे उसो की हालत काफी खराब हो गई थी। इसके बाद जे उसो ने चालाकी दिखाते हुए सोलो सिकोआ को रोमन रेंस के हाथों स्पीयर करा दिया था।

जल्द ही, जे उसो ने रोमन रेंस को स्पीयर देते हुए मुकाबले में वापसी कर ली थी और उन्होंने स्टील चेयर से रोमन & सोलो पर जबरदस्त हमला कर दिया था। अंत में, जब जे उसो जीत के करीब थे तो जिमी उसो ने वापसी करते हुए जे को रिंग के बाहर खींच लिया था और उन्हें सुपरकिक जड़ दी थी। इसका फायदा उठाकर रोमन रेंस ने जे उसो को स्पीयर देते हुए मैच जीत लिया। जिमी उसो द्वारा अपने भाई जे उसो को धोखा देने की वजह से फैंस गुस्सा हैं। WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस vs जे उसो मैच के चौंकाने वाले अंत के बाद अब फैंस ने ट्विटर के जरिए अपनी भड़ास निकाली है।

WWE SummerSlam 2023 में Jimmy Uso की वापसी और Roman Reigns vs Jey Uso मैच के चौंकाने वाले अंत के बाद फैंस ने दी प्रतिक्रिया:

(इसका कोई मतलब नहीं बनता है। यह जिमी थे जो सबसे पहले रोमन रेंस के खिलाफ हुए थे। इसका मतलब कैसे बनता है?)

(द उसोज़ का आधिकारिक रूप से अंत हो चुका है।)

(आपने इसके लिए मुझे 45 मिनट इंतजार कराया।)

(बेहतरीन मैच का काफी बेकार अंत हुआ।)

(और इस प्रकार आप एक बेहतरीन स्टोरीलाइन का एक मिनट में अंत कर देते हैं। आपने अच्छा काम किया।)

(तो अब क्या? जिमी और जे फ्यूड करेंगे और सोलो vs रोमन? मुझे समझ नहीं आ रहा है।)

(जे आप ब्लॉकबस्टर शो देने के लिए स्टैंडिंग ओवेशन डिजर्व करते हैं।)

(लोग यह सोचकर कंफ्यूज हो रहे हैं कि जिमी ने रोमन की मदद करने के लिए जे पर हमला किया लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आपने रोमन रेंस के चेहरे पर गौर किया होगा तो आपको पता चलेगा कि उन्हें कोई आईडिया नहीं था कि ऐसा होने वाला है। जिमी ने जे उसो को जीतने से इसलिए रोका क्योंकि उन्हें उनसे जलन होने लगी है।)

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now