WWE में Roman Reigns vs Jey Uso ट्राइबल कॉम्बैट मैच के रूल्स और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE
WWE SummerSlam 2023 में होगा Roman Reigns vs Jey Uso ट्राइबल कॉम्बैट मैच

Roman Reigns vs Jey Uso: WWE ने आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (WWE SummerSlam 2023) के लिए रोमन रेंस और जे उसो (Roman Reigns vs Jey Uso) के बीच मैच का ऐलान किया है। समर की सबसे बड़ी पार्टी में दोनों भाइयों के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्राइबल कॉम्बैट (Tribal Combat) मैच होने वाला है।

21 जुलाई को हुए SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और जे उसो के बीच मेन इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस द्वारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद जे उसो ने फाड़ दिया था और ऐलान किया था कि SummerSlam में Tribal Combat मैच होगा।

जब से इस बात का ऐलान किया गया है कि तभी से फैंस इस बात को सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर WWE SummerSlam में होने वाले इस मैच के नियम क्या हैं और दोनों सुपरस्टार्स किस तरह से ट्राइबल कॉम्बैट मैच को जीत सकते हैं। फैंस को चिंता करने की जरुरत नहीं है और इस आर्टिकल के जरिए हम आपको Tribal Combat मैच के नियमों के बारे में बताने वाले हैं।

WWE SummerSlam 2023 में Roman Reigns vs Jey Uso के बीच होने वाले ट्राइबल कॉम्बैट मैच के नियम क्या हैं?

आपको बता दें कि Roman Reigns vs Jey Uso ट्राइबल कॉम्बैट मैच में कोई नियम ही नहीं है। इस मुकाबले के दौरान सबकुछ लीगल होने वाला है और दोनों सुपरस्टार्स खतरनाक मुकाबले को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसके साथ ही इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ रोमन रेंस की ट्राइबल चीफ की गद्दी की दांव पर होने वाली है और निश्चित तौर पर दोनों भाई मैच जीतने के लिए चेयर्स, लैडर्स, टेबल्स, स्टील स्टेप्स समेत किसी भी चीज़ का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही मैच के दौरान बाहरी दखल की संभावना को दरकिनार नहीं किया जा सकता है।

WWE में Roman Reigns vs Jey Uso किस तरह ट्राइबल कॉम्बैट मैच को जीत सकते हैं?

जैसे हमने ऊपर बताया कि मैच में कोई भी नियम नहीं होने वाला है और यह एक प्रकार का नो डिसक्वालिफिकेशन मैच की तरह ही है। इसी वजह से Roman Reigns vs Jey Uso मैच में दोनों स्टार्स डिसक्वालीफाई नहीं हो सकते और ना ही काउंट हो सकते। इस मैच का अंत पिनफॉल या सबमिशन के जरिए ही होगा।

SummerSlam 2023 में ज्यादा समय नहीं रह गया है और कुछ ही घंटों बाद पता चल जाएगा कि आखिर Roman Reigns और Jey Uso मैच में किसकी जीत होगी। हालांकि एक बात तो साफ है कि ट्राइबल कॉम्बैट मैच को कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment