Create
Notifications

WWE SummerSlam में दिग्गज ने वापसी करते हुए लिया अपना बदला, पूर्व चैंपियंस की बाप-बेटे की जोड़ी के खिलाफ हुई करारी हार

ऐज ने वापसी कर मिस्टीरियोज को जीत दिलाई
ऐज ने वापसी कर मिस्टीरियोज को जीत दिलाई
reaction-emoji
Neeraj sharma

SummerSlam: WWE में द जजमेंट डे ने पिछले कई हफ्तों से डॉमिनिक (Dominik) और मिस्टीरियो की मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं और आखिरकार SummerSlam 2022 में दोनों टीमों के बीच नो-डिसक्वालिफिकेशन मैच को बुक किया गया, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला और दिग्गज सुपरस्टार की वापसी भी हुई और उन्हीं की मदद से बेबीफेस टीम ने जबरदस्त अंदाज में जीत दर्ज की है।

रिंग में आते ही दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर खतरनाक तरीके से अटैक करना शुरू कर दिया और शुरुआती बढ़त द जजमेंट डे ने प्राप्त की, लेकिन मिस्टेरियोज़ की बाप-बेटे की टीम अभी तक शानदार टीम वर्क की मदद से अच्छा प्रदर्शन करती आई है और यहां भी उन्होंने ऐसा ही किया।

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने लंबे समय तक बेबीफेस टीम ने बढ़त बनाए रखी। चूंकि ये नो-डिसक्वालिफिकेशन मैच रहा इसलिए इसमें अलग-अलग हथियारों के इस्तेमाल पर रोक नहीं थी। इसलिए रे मिस्टीरियो ने स्टील चेयर की मदद से प्रीस्ट और बैलर को क्षति पहुंचाई।

इस बीच कई करीबी किकआउट्स देखने को मिले और क्राउड इस मैच के हर एक मूव को जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहा था। डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो डबल-619 लगाने वाले थे, लेकिन रिंगसाइड पर मौजूद रिया रिप्ली ने दखल देकर अपने साथियों को बचाया।

#)WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज की हुई धमाकेदार वापसी

The Mysterios are victorious at #SummerSlam and @EdgeRatedR has returned!@reymysterio @DomMysterio35 https://t.co/ibcEWCTMQ0

उम्मीद की जा रही थी कि WWE हॉल ऑफ फेमर इस मैच में जजमेंट डे से बदला लेने और मिस्टीरियोज़ के बचाव में वापसी कर सकते हैं और असल में ऐसा ही हुआ। उन्होंने आते ही प्रीस्ट और बैलर को जोरदार स्पीयर लगा दिया और मिस्टीरियोज़ को डबल 619 लगाने के बाद जीत दर्ज करने में मदद की।

चूंकि ऐज, जजमेंट डे के पूर्व लीडर थे इसलिए आने वाले हफ्तों में उनकी फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ दुश्मनी का एंगल बहुत दिलचस्प रहने वाला है। वहीं ये भी देखने योग्य बात होगी कि द मिस्टीरियोज़ इसमें क्या भूमिका निभाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...