Create
Notifications

WWE SmackDown कमेंटेटर ने SummerSlam 2022 में चीटिंग से जीता मैच, पूर्व चैंपियन की शर्मनाक हार के बाद हालत हुई खराब

WWE SummerSlam में कमेंटेटर ने दर्ज की बड़ी जीत
WWE SummerSlam में कमेंटेटर ने दर्ज की बड़ी जीत
reaction-emoji
Neeraj sharma

SummerSlam: WWE SummerSlam से पूर्व हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और कमेंटेटर पैट मैकेफी (Pat McAfee) ने एक-दूसरे पर तंज कसने जारी रखे थे। जिस तरह उनकी स्टोरीलाइन दिलचस्प रही, उसी तरह उनका मुकाबला भी धमाकेदार रहा, जिसमें धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद पैट मैकेफी ने कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) पर तंज कसा और एक फैन के साथ बीयर मोमेंट भी शेयर किया।

पैट मैकेफी की यादगार एंट्री दर्शा रही थी कि इस मैच में उन्हें मजबूत दिखाया जाएगा। उन्हें क्राउड ने शानदार तरीके से चीयर किया और उन्होंने शुरुआत में सुपरकिक और हरिकेनराना लगाकर सबको चौंका दिया था। ये मूव साबित कर रहे थे कि एक इन-रिंग परफॉर्मर के तौर पर मैकेफी ने खुद में कितना सुधार किया है।

मैकेफी की टॉप रोप के ऊपर से लगाई गई बैकफ्लिप ने भी सबको आकर्षित किया, लेकिन मैच जैसे-जैसे आगे बढ़ा वैसे-वैसे कॉर्बिन की बढ़त मजबूत होती जा रही थी। कमेंट्री टेबल पर बैठे माइकल कोल और कोरी ग्रेव्स ने भी अपने साथी कमेंटेटर का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन कॉर्बिन द्वारा माइकल को दिया गया धक्का भी मैच के यादगार लम्हों में से एक बना।

#) पैट मैकेफी की WWE में दूसरी जीत

पैट मैकेफी को इस बीच टॉप रोप के ऊपर से सुपरप्लेक्स लगाता देख फैंस की सांसे एक बार के लिए थम गई होंगी। इस बीच मैकेफी के अटैक के कारण कॉर्बिन अपना बॉडी वेट नहीं संभाल पाए और रेफरी से जा टकराए। उन्होंने रेफरी की नजरों से बचते हुए कॉर्बिन को लो-ब्लो लगाया और अगले ही पल मेयर ऑफ द जैकपॉट सिटी को पिन करते हुए प्रमोशन में अपनी दूसरी जीत हासिल की।

मैकेफी ने WWE मेन रोस्टर में अपना पहला मैच WrestleMania 38 में लड़ा था। जहां उन्हें थ्योरी पर जीत मिली थी, लेकिन उसी मैच के बाद उन्हें विंस मैकमैहन ने चैलेंज किया, जिनके खिलाफ उन्हें हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन उन्हें थ्योरी पर आई पहली जीत हमेशा याद रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...