Create
Notifications

WWE SummerSlam में Roman Reigns ने शानदार कैच पकड़ कर Brock Lesnar को आंख मारी, देखें मजेदार वीडियो

SummerSlam में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर ने आंख मारी
SummerSlam में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर ने आंख मारी
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसे फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अंत में रेंस ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच फाइट शुरू होने से पहले ब्रॉक लैसनर ने माइक को रोमन रेंस की तरफ फेंका और ट्राइबल चीफ ने उसको जबरदस्त अंदाज में कैच किया था। आपको याद दिला दें कि लैसनर ने एक ट्रैक्टर में बैठकर एंट्री ली थी और उन्होंने ट्रैक्टर के ऊपर खड़े होकर इंट्रोड्यूस किया।

इस बीच लैसनर ने माइक को ट्राइबल चीफ की तरफ फेंका, जिसे रेंस ने कैच करने के बाद आंख भी मारी थी। खास बात ये है कि WWE ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मोमेंट की वीडियो भी शेयर की है।

फैंस ने ट्राइबल चीफ के इस तरह के एटीट्यूड की खूब सराहना की है।

The way Roman Reigns catches the mic and winks up at Brock! It’s the lil things https://t.co/EZE5HW7feu

"रोमन रेंस का माइक कैच करने का तरीका और आंख मारना मुझे पसंद आया।"

People see Roman Reigns catching that mic with no effort, I see someone who’s been in a relationship with Brock Lesnar for 7 years. They’re kindred souls.#SummerSlam #AcknowledgeHim #CowboyBrock #WWE https://t.co/AnV37tJTlH

"रोमन रेंस ने बिना झिझक के माइक को कैच किया। 7 साल से वो ब्रॉक लैसनर के साथ काम कर रहे हैं और दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं।"

@WrestleOps I don't know if he caught that or pulled it away from Brock with the Force 😮

"मैं नहीं जानता कि रोमन रेंस ने उस माइक को कैच किया या फोर्स कि जरिए लैसनर के हाथ से अपनी ओर खींचा था।"

@WrestleOps You just know they practised this more than some of the spots in the match.

"मुझे लगता है कि उन्होंने मैच के लिए अभ्यास के समय इस मोमेंट की सबसे ज्यादा ट्रेनिंग की थी।"

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी का अंत करना चाहते थे रोमन रेंस

माइक कैच करने की घटना के समय रोमन रेंस बहुत अच्छे अंदाज में नजर आए, लेकिन वो ब्रॉक लैसनर के साथ अपनी दुश्मनी का अंत करने को प्रतिबद्ध थे। अंत में उन्होंने द उसोज की मदद से लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच को जीता और अपने अनडिस्प्यूटेड टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई।

In a match billed as “One last time. One last match,” @WWERomanReigns and @BrockLesnar wrote a brutal and epic final chapter to their historic rivalry. #SummerSlam ms.spr.ly/6016jysSs https://t.co/b1KYbdp7gZ

रेंस की SummerSlam में जीत के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी द बीस्ट के साथ फ्यूड अब समाप्त हो गई है क्योंकि WWE ने इसे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर आखिरी मैच के रूप में प्रमोट किया था। अब ट्राइबल चीफ ने यूनिवर्सल चैंपियन रहते 700 दिनों के आंकड़े को पार कर लिया है और जल्द ही वो चैंपियन के रूप में 2 साल पूरे करने वाले हैं।

फिलहाल के लिए ब्रॉक लैसनर को अगले साल Day1 के लिए एडवरटाइज़ किया जा रहा है, जो साल 2023 में 1 जनवरी के दिन आयोजित होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस के साथ फ्यूड के अंत के बाद उन्हें किस स्टोरीलाइन में शामिल किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...