Create
Notifications

WWE SummerSlam में Roman Reigns के भाइयों की बादशाहत जारी, अपने दुश्मनों को धराशाई करते हुए दिखाया Bloodline का दबदबा

SummerSlam में द उसोज ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की
SummerSlam में द उसोज ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

SummerSlam: WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस, द उसोज अभी तक अपनी सभी प्रतिद्वंदी टीमों को डोमिनेट करते आए थे और समरस्लैम (SummerSlam 2022) में उन्होंने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपने टैग टीम टाइटल्स को एक बार फिर डिफेंड करते हुए अपने वर्चस्व को कायम रखा है। इस मैच में दिग्गज प्रो रेसलर जैफ जैरेट (Jeff Jarret) स्पेशल गेस्ट रेफरी रहे, जिन्होंने मैच के परिणाम में अहम भूमिका निभाई।

स्पेशल गेस्ट रेफरी ने सुपरस्टार्स को नियमों को याद दिलाते हुए बहुत सख्ती अपनाई हुई थी। द उसोज बड़ी हील टीम है और इस मैच में भी उन्होंने रेफरी की नजरों से बचते हुए अपनी विरोधी टीम पर चीप शॉट्स लगाए।

उसोज के बेहतरीन टीम वर्क ने काफी समय तक उन्हें मैच में बढ़त दिलाए रखी, लेकिन मोंटेज फोर्ड ने टैग मिलने के साथ ही मैच का रुख पलट कर रख दिया। मैच में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और कई करीबी किकआउट्स भी देखे गए।

इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि आधा मैच बीत जाने तक क्राउड काफी हद तक डेड था क्योंकि उनकी ओर से किसी टीम को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था। एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड को फिनिशर लगाने के बाद भी जीत ना मिलना उनकी निराश को बढ़ाने लगा था।

WWE टैग टीम डिविजन में द उसोज का वर्चस्व जारी

आपको याद दिला दें कि WWE SummerSlam से पूर्व आखिरी SmackDown एपिसोड में जे उसो गलती से जैफ जैरेट पर सुपरकिक लगा बैठे थे। इसलिए उम्मीद की जाने लगी थी कि जैरेट इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का साथ चुन सकते हैं और इस मैच में भी एक ऐसा ही मोमेंट देखने को मिला, लेकिन जैरेट बचने में सफल रहे।

इसी मौके का फायदा उठाकर फोर्ड ने जे उसो को पिन किया, लेकिन जे उसो की ओर से बहुत करीबी किकआउट देखने को मिला। अंतिम क्षणों में द उसोज ने अपना फिनिशर लगाकर एंजेलो डॉकिंस को पिन किया और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...