Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट के लिए Roman Reigns के मैच का ऐलान, कई दिग्गज Superstars लेंगे हिस्सा

लाइव इवेंट्स और हाउस शोज को ' Sunday Stunner ' के नाम से जाना जाएगा
लाइव इवेंट्स और हाउस शोज को ' Sunday Stunner ' के नाम से जाना जाएगा
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE बड़ी मांग के चलते फैंस के लिए ज्यादा शो और रेसलिंग एक्शन का आयोजन करा रही है। WWE अपने प्रीमियम वीकली शो और प्रीमियम लाइव इवेंट के अलावा कई जगह लाइव इवेंट्स और हाउस शो आयोजित करती है जिसमें WWE सुपरस्टार्स फैंस का मनोरंजन करते हैं। WWE हर हफ्ते रविवार को Sunday Stunner लाइव इवेंट का आयोजन करती है और इस बार भी 15 मई को रौनोक के बर्जलेंट सेंटर में Sundey Stunne का आयोजन होने वाला है।

WWE Using 'Sunday Stunner' Branding For Live Events dlvr.it/SKNtSg

WWE ने इस शो के टिकट की प्राइस को $15 से $102 के बीच उनकी सीट के क्रम के अनुसार रखी है। फैंस को पार्किंग का अलग से 5 डॉलर भी देना होगा। WWE Sunday Stunner नाम का यह शो यूएस समयअनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।

Sunday Stunner में बहुत से बड़े WWE सुपरस्टार्स के शामिल होने की खबर है जहां कुछ फैंस के चहेते सुपरस्टार्स फैंस से बात करते हुए भी दिखेंगे । यह एक बहुत ही शानदार शाम होंने वाली है। बता दें कि WWE के लाइव इवेंट्स में सुपरस्टार्स को कुछ क्रिएटिव आजादी दी जाती है जहां वे फैंस के साथ सीधे बात कर पाते हैं जोकि वीकली शो में संभव नही है।

Sunday Stunner में मौजूदा WWE अन्डिसप्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, कोडी रोड्स, नेओमी, सैथ रॉलिंस, साशा बैंक्स, लिव मॉर्गन, रिया रिप्ली, फिन बैलर, थ्योरी नटालिया, शायना बैजलर जैसे बड़े नाम दिखेंगे।

WWE Sunday Stunner में होंगे कौन से मुकाबले?

youtube-cover

WWE Sunday Stunner में कुछ हाई प्रोफाइल मैच की घोषणा की गई है, जिसमें फैंस का रिएक्शन देखने लायक होगा। इस इवेंट में कुछ चैंपियनशिप भी डिफेंड होने वाली हैं। रोमन रेंस अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं दूसरी तरफ कोडी रोड्स का सामना सैथ रॉलिंस से होगा।

फिन बैलर यूएस चैंपियनशिप के लिए थ्योरी को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। इसके अलावा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और नेओमी vs नटालिया और शायना बजलर का मुकाबला होगा। हालांकि अंतिम समय में मैच कार्ड में बदलाव किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...