Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने पूर्व चैंपियन को एक बार फिर हराया, दिग्गजों की चौंकाने वाली हार

WWE Live Event में देखने को मिला रोमन रेंस का दबदबा
WWE Live Event में देखने को मिला रोमन रेंस का दबदबा

WWE ने 17 अप्रैल को सायराकस में लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस इवेंट का नाम संडे स्टनर रखा गया है। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स ने परफॉर्म किया। शो में कुल मिलाकर 8 मुकाबले हुए, जिसमें 6 मैच चैंपियनशिप के लिए थे।

इस इवेंट में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिले। रोमन रेंस, फिन बैलर, रिकोशे और शार्लेट फ्लेयर ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया।

इसके अलावा द उसोज और बियांका ब्लेयर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। साथ ही संडे स्टनर में कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिला, लेकिन कई दिग्गज सुपरस्टार्स को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। इसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच जैसे सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन, रिडल, केविन ओवेंस, वीर महान, लिव मॉर्गन, साशा बैंक्स, नेओमी, रोंडा राउजी, सैमी जेन जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स की कमी काफी ज्यादा खली। हालांकि उम्मीद की जा सकती है कि अगले हफ्ते होने वाले इवेंट्स में यह सुपरस्टार्स दिखाई दें। इसके अलावा मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप को एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Sunday Stunner लाइव इवेंट मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) रिकोशे ने सिंगल्स मैच में सैमी जेन को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मैच में डेमियन प्रीस्ट को मात दी।

#) आलिया को हराते हुए शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला हुआ। द उसोज ने न्यू डे और शेमस एवं रिज हॉलैंड को हराते हुए चैंपियनशिप रिटेन की।

#) कोडी रोड्स ने सिंगल्स मैच में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को हराया।

#) फिन बैलर ने सिंगल्स मैच में थ्योरी को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। उन्होंने बैकी लिंच और रिया रिप्ली को हराया।

#) मेन इवेंट में रोमन रेंस ने पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। रेंस ने एक बार फिर मैकइंटायर को हराया।

Things didn’t go as planned for @BeckyLynchWWE at #WWESyracuse. https://t.co/8iaBiiZe9B

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

(नोट: Wrestlezone ने इस इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment