Create
Notifications

WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों ने चार Superstars को हराया, भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन की लगातार दूसरी हार

WWE Sunday Stunner में देखने को मिली स्ट्रीट फाइट
WWE Sunday Stunner में देखने को मिली स्ट्रीट फाइट
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने इस हफ्ते 26 जून को संडे स्टनर (Sunday Stunner) लाइव इवेंट का आयोजन ओडेसा में कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के मुख्य सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बार फिर दिखाई नहीं दिए और उनकी फैंस को काफी ज्यादा खली।

मेन इवेंट में भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल एक्शन में दिखाई दिए और उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। महल की लूजिंग स्ट्रीक जारी रही और Saturday Night Main Event की तरह यहां पर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा शो में द उसोज ने WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को चार सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया और जबरदस्त जीत दर्ज की।

आईसी चैंपियन गंथर का शानदार प्रदर्शन जारी और उन्होंने जीत दर्ज की। शो में इसके अलावा मेंस डिवीजन के दो सिंगल्स और विमेंस डिवीजन के भी सिंगल्स मुकाबले देखने को मिले। इसमें मेन इवेंट में हुआ स्ट्रीट फाइट शामिल नहीं है। कई मुख्य सुपरस्टार्स शो से नदारद भी रहे और उनकी कमी फैंस को खली। शायना बैजलर, रेचल रोड्रिगज, लेसी इवांस और जाया ली ने विमेंस रोस्टर को रिप्रेजेंट किया।

WWE Sunday Stunner (SmackDown रोस्टर) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार है?

#) मैडकैप मॉस ने सिंगल्स मैच में लोस लोथारियस के हम्बर्टो कारिलो को शिकस्त दी। मैडकैप मॉस की एक और जीत।

#) पूर्व आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बच को सिंगल्स मैच में हराया।

#) जिमी और जे उसो (द उसोज) ने WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) और द वाइकिंग रेडर्स (आईवार और एरिक) का सामना किया। इस मैच में द उसोज को जीत हुई और उन्होंने चारों सुपरस्टार्स को मात दी।

#) लेसी इवांस ने सिंगल्स मैच में शायना बैजलर को हराया।

#) रेचल रोड्रिगज ने विमेंस डिवीजन में हुए सिंगल्स मुकाबले में जाया ली को हराया।

#) गंथर और रिकोशे के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में गंथर की जीत हुई और उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मैकइंटायर ने जीत दर्ज की और महल को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

An honor to see a real hero in action in @LaceyEvansWWE thank you for coming to to #wweodessa and thank you for your service to our country 🫡🇺🇸🙏🏼 https://t.co/bmhZIRriHF
flippy man does flip #wweodessa @kingricochet https://t.co/OxY1LxkGSB

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Sunday Stunner के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...