Create

Super Show-Down: 5 बड़ी चीजें जिसे WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया

What

WWE सुपर शो डाउन का शानदार समापन हो चुका है और अब समय आ गया है कि हम इस शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। सुपर शो डाउन में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले तो कुछ मुकाबले वैसे नहीं हुए जिसकी हम सभी को उम्मीद थी।

वहीं शो के दौरान WWE ने इशारों ही इशारों में कई बड़ी चीजें बता दी जिसपर शायद फैंस का ध्या न नहीं गया। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 बड़ी चीजों की जिसे WWE ने हमें इशारों ही इशारों में ही बता दिया:

समोआ जो अब शायद ही कभी WWE चैंपियन बनेंगे

An unfpor

सुपर शो डाउन में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में समोआ जो को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है, वहीं दूसरी ओर एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया।

समोआ जो की हार के बाद ऐसा लग रहा है कि अब वह मेन रोस्टर पर शायद ही कभी WWE चैंपियन बने, क्योंकि इस हार के बाद उनकी एजे स्टाइल्स के साथ स्टोरीलाइन लगभग खत्म हो गई है।

youtube-cover

WWE Evolution पीपीवी पर रोंडा राउज़ी और निकी बैला का मुकाबला

This is unfort

WWE Evolution पीपीवी में फैंस रोंडा राउज़ी बनाम निकी बैला का मुकाबला देखना चाहते हैं और WWE ने सुपर शो डाउन से इसकी शुरूआत भी कर दी है।

सुपर शो डाउन में रोंडा राउज़ी और बेला ट्विंस बनाम रायट स्क्वाड के खिलाफ हुए मुकाबले में रोंडा और बैला ट्विंस की बॉडिंग थोड़ी सी अजीब लगी जो उनके WWE Evolution पीपीवी में मुकाबले का इशारा कर रही है।

youtube-cover

WWE में जॉन सीना का करियर कुछ सालों में खत्म होने वाला है

The

जॉन सीना जब भी रिंग में आते है, हर बार वह फैंस का मनोरंजन करते हैं। हाल ही में सुपर शो डाउन में जॉन सीना टैग टीम मुकाबले में अपने पार्टनर बॉबी लैश्ले के साथ नज़र आए।

इस मुकाबले में भले ही सीना की जीत हुई हो लेकिन उन्होंने इस मुकाबले में ज्यादा समय नहीं बिताया। इसके अलावा सीना जिस तरह से WWE में कुछ मौके पर ही नज़र आ रहे है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह कुछ सालों में ही WWE को अलविदा कह देंगे।

youtube-cover

हील टर्न

The Lun

सुपर शो डाउन में द शील्ड बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक शानदार मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में उससे भी शानदार बात यह हुई जब रोमन रेंस ने गलती से डीन एम्ब्रोज़ को सुपरमैन पंच मार दिया।

इसके बाद फैंस को लगा कि डीन एम्ब्रोज़ हील के रूप में बदल जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से WWE ने डीन को हील के रूप में बदलने का इशारा कर दिया है और इसकी काफी उम्मीद है कि जल्द ही वह हील के रूप में नज़र आ सकते हैं।

youtube-cover

शॉन माइकल्स रिटायरमेंट से वापस आकर अंडरटेकर और केन से मुकाबला लड़ेंगे

He is comi

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच हुए मुकाबले में शॉन माइकल्स पूरी तरह से दखल देते हुए नज़र आए। ऐसे में यह बात तो तय हो गई है कि शॉन माइकल्स की रिंग में एक बार फिर से वापसी पक्की है।

सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स बनाम अंडरटेकर और केन का मुकाबला जिस तरह से खत्म हुआ उससे एक बात तो साफ है कि WWE Crown Jewel पर इनके बीच एक सॉलिड टैग टीम मुकाबला देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

लेखक: रिमिका सैनी अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment