Create

WWE Super Show Down में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजों पर एक नजर

Ankit
Enter

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में WWE सुपर शो डाउन हुआ जिसको फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया। चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले जबकि रोमांच की कमी नहीं दिखी। कुल 4 खिताबी मैच देखने को मिले जिसमें WWE चैंपियनशिप मैच भी शामिल था।

चलिए नजर डालते हैं सुपरस शो डाउन में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के परिणामों पर-

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच

न्यू डे और द बार (शेमस -सिजेरो ) का ब्लू ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। न्यू डे की तरफ से जेवियन वुड्स और कोफी किंगस्टन ने हिस्सा लिय। मुकाबला काफी जबरदस्त हुआ और न्यू डे अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए टाइटल को डिफेंड किया।

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच

इस मैच के लिए सबसे शार्लेट ने एंट्री की जबकि चैंपियन बैकी लिंच को जबरदस्त सपोर्ट मिला। शार्लेट और बैकी ने इस मैच के लिए पूरा दमखम लगाया। शार्लेट ने बैकी की टांग पर अटैक किया लेकिन चैंपियन ने काउंटर करते हुए पकड़ बनाई। शार्लेट मे जीत के लिए दो बार स्पीयर मारा लेकिन बैकी ने अपनी बेल्ट से शार्लेट पर वार किया और मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया गया। जीत तो शार्लेट की हुई लेकिन खिताब बैकी के पास ही है।

WWE चैंपियनशिप मैच

ये मुकाबला चैंपियन एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच हुआ। स्टाइल्स ने जैसी ही एंट्री मारी तभी उन्होंने अपनी बेल्ट स्टेज पर छोड़ी और समोआ पर अटैक किया। दोनों का मैच काफी जबरदस्त हुआ, मुकाबले में चेयर का भी इस्तेमाल हुआ जबकि स्टाइल्स के मुंह से खून भी निकला। स्टाइल्स ने समोआ जो को उठाकर टेबल पर पटक दिया। मैच के दौरान समोआ जो के घुटने में चोट आई जिसका फायदा एजे स्टाइल्स ने उठाया और सबमिशन मूव लगाकर जीत दर्ज की और अपने टाइटल को बहचाय।

क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच

सैड्रिक एलेक्सजेंडर और बडी मर्फी के बीच ये धमाकेदार मैच देखने को मिला। मर्फी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सैड्रिक को हराकर जीत दर्ज की और नए क्रूजरवेट चैंपियन बने।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment