Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

'मैं गोल्डबर्ग के सामने हारा नहीं हूं...मैंने बलिदान दिया है'

  • WWE सुपर शोडाउन 2020 अब खत्म हो चुका है जहां दिग्गज बिल गोल्डबर्ग का सामान यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के खिलाफ हुआ था।
न्यूज़
Modified 29 Feb 2020, 17:50 IST

गोल्डबर्ग एंड ब्रे वायट
गोल्डबर्ग एंड ब्रे वायट

WWE सुपर शोडाउन 2020 अब खत्म हो चुका है जहां दिग्गज बिल गोल्डबर्ग का सामान यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के खिलाफ हुआ था। इस दौरान गोल्डबर्ग ने फिर से साबित किया था कि उनमें कितना दम हैं। अपने स्पीयर और जैकहैमर की मदद से उन्होंने फीन्ड को ढेर किया और दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल को जीता। हालांकि इस जीत के बाद से फैंस गोल्डबर्ग को ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं लेकिन अब ब्रे वायट 'द फीन्ड' ने अपनी हार का बड़ा कारण बताया है।


ब्रे वायट ने अपने ट्विटर पर इस मैच की हार के बाद एक पोस्ट किया है जिसमें अलग-अलग लाइन में लिखा है, कि मैं हारा नहीं हू...ये सिर्फ बलिदान है, वो उनके चैप्टर में नहीं थे। मैंने एक मिशन की शुरुआत की है। अब मैं वहां हूं जहां मुझे होना चाहिए था।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: स्पीयर Vs स्पीयर मैच में कौन पड़ेगा किस पर भारी?

आपको बता दें कि सुपर शोडाउन मैच में गोल्डबर्ग ने एक के बाद एक करके द फीन्ड को 4 स्पीयर दिए। इसके बाद द फीन्ड मुकाबले में वापसी नहीं कर पाए और गोल्डबर्ग ने आखिरी में एक जैकहैमर लगाकर द फीन्ड को हरा दिया। ये मुकाबला सिर्फ 3 मिनट तक चला। पहले ऐसा लग रहा था कि फीन्ड दिग्गज गोल्डबर्ग पर हावी रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब गोल्डबर्ग WWE में दूसरी बारी यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। रेसलमेनिया 36 के लिए उनके मुकाबले का ऐलान हो गया है और रोमन रेंस के खिलाफ वो टाइटल को डिफेंड करेंगे। इसके अलावा द फीन्ड ने स्मैकडाउन के दौरान 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना को ग्रैंड स्टेज के लिए चैलेंज किया, जिसको सीना ने स्वीकार कर लिया है। रेसलमेनिया 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 29 Feb 2020, 17:50 IST
Advertisement
Fetching more content...