Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown- 48 साल के बड़े रेसलर ने दिलाई जॉन सीना की याद, जख्मी हालत में भी दिखाया जबरदस्त दम

  • जॉन सीना भले ही सुपर शोडाउन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन क्राउड को उनका फेमस मूव देखने को मिला
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 28 Feb 2020, 02:42 IST

आर ट्रुथ ने जीता दिल
आर ट्रुथ ने जीता दिल

सऊदी अरेबिया में हुए WWE सुपर शोडाउन में तुवेक ट्रॉफी के लिए गौंटलेट मैच से शो की शुरुआत हुई। इसमें सबसे पहले आर ट्रुथ और बॉबी लैश्ले नजर आए। वैसे तो लैश्ले ने मैच में ज्यादातर समय अपना दबदबा बनाया, लेकिन आर ट्रुथ का प्रदर्शन जबरदस्त रहा और उन्होंने क्राउड को काफी एंटरटेन किया। ट्रुथ ने सभी को जॉन सीना की याद भी दिलाई।

दरअसल आर ट्रुथ ने बॉबी लैश्ले के ऊपर जॉन सीना का फेमस मूव 5 नकल शफल मूव लगाया और इसके बाद उन्होंने AA देने की भी कोशिश की, लेकिन लैश्ले ने पलटवार करते हुए खुद को बचाया। हालांकि अंत में ट्रुथ ने ही बॉबी लैश्ले को एलिमिनेट किया। लैश्ले से एलिमिनेट होना बर्दाश नहीं हुआ और उन्होंने ट्रुथ के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक किया और अंत में रिंग के अंदर उन्हें खतरनाक स्पीयर देते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown रिजल्ट्स - 27 फरवरी, 2020

इसके बाद रिंग में वापसी कर रहे एंड्राडे आए और उन्होंने भी ट्रुथ के चोटिल होने का फायदा उठाना चाहा। एंड्राडे ने उनके ऊपर अटैक किया, लेकिन ट्रुथ ने एंड्राडे को भी एलिमिनेट कर दिया। इसके बाद एरिक रोवन आ गए और ज्यादातर समय यह मैच रिंग के बाहर ही चला। रोवन ने ट्रुथ के ऊपर स्टील स्टेप्स से हमला कर दिया और वो खुद ही एलिमिनेट हो गए थे। हालांकि तबतक ट्रुथ बुरी तरह से चोटिल हो चुके थे। अंत में एजे स्टाइल्स ने आकर ट्रुथ की लाचार हालत का फायदा उठाया और ट्रुथ को एलिमिनेट किया।

आपको बता दें कि इस मैच को चौंकाने वाली वापसी करने वाले द अंडरटेकर ने जीता और तुवके ट्रॉफी को अपने नाम किया। हालांकि इस मैच में जिस सुपरस्टार ने अपने प्रदर्शन से सभी को सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वो आर ट्रुथ ही थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 28 Feb 2020, 02:35 IST
Advertisement
Fetching more content...