Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown 2020 से पहले हुआ कंपनी को बहुत बड़ा फायदा

  • सुपर शोडाउन 2020 से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। हालांकि रोमन रेंस नहीं दिखे लेकिन गोल्डबर्ग और फीन्ड के सैगमेंट को पंसद किया गया
न्यूज़
Modified 23 Feb 2020, 13:40 IST

गोल्डबर्ग एंड ब्रे वायट
गोल्डबर्ग एंड ब्रे वायट

WWE सुपर शोडाउन 2020 से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। हालांकि रोमन रेंस नहीं दिखे लेकिन गोल्डबर्ग और फीन्ड के सैगमेंट को पंसद किया गया। अब 27 फरवरी को होने वाले इवेंट से पहले कंपनी को फायदा हुआ है। कंपनी ने अपनी रेटिंग्स में सुधार किया है। स्मैकडाउन के मेन इवेंट में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को स्पीयर दिया, जिसके बाद वो वहां से भाग गए। इसी के साथ टीवी पर देख रहे फैंस के लिए एपिसोड का अंत हो गया।

PWinsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूअर्स में बढोत्तरी हुई है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2,490,000 व्यूअर्स मिले हैं, जो पिछले बार से ज्यादा है। लास्ट स्मैकडाउन में कंपनी को 2,483,000 व्यूअर्स मिले थे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपनी बीमारी ल्यूकीमिया को लेकर बोली बड़ी बात

इस हफ्ते सुपर शोडाउन को लेकर कहानी आगे बढ़ें। नेओमी ने कार्मेला को हराकर इस इवेंट के लिए मैतच हासिल किया। अब नेओमी सऊदी अरब में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के खिलाफ ऐतिहासिक टाइटल मैच का हिस्सा होंगी।

जानकारी के लिए बात दें कि सुपर शोडाउन इवेंट में रोमन रेंस का मुकाबला किंग कॉर्बिन के खिलाफ स्टील केज मैच में होना है। रोमन रेंस सुपर शोडाउन से पहले हुए स्मैकडाउन के आखिरी शो में नजर नहीं आए, लेकिन उनके दुश्मन किंग कॉर्बिन ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया और रेंस के ऊपर निशाना साधते हुए उन्हें डरपोक कहा। रेंस ने जरूर ऑफ एयर में इसका बदला ले लिया। हालांकि ऑफ एयर में दोनों का मैच देखने को मिला था।

खैर, गोल्डबर्ग ने फीन्ड को स्पीयर मारकर दुश्मनी को आगे बढ़ा दिया है लेकिन देखना होगा कि क्या गोल्डबर्ग फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बन पाते हैं या फिर नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 23 Feb 2020, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...