Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सऊदी अरब में होने वाले Super ShowDown में दस्तक देंगे WWE के 6 बार के पूर्व चैंपियन हल्क होगन 

न्यूज़
Modified 31 Jan 2020, 18:15 IST

हल्क होगन
हल्क होगन

रॉयल रंबल का अंत हो चुका है उसके बाद पहली रॉ काफी धमाकेदार हुई और अब बारी स्मैकडाउन की है। पहले पीपीवी के बाद अब WWE फरवरी में सऊदी अरब नें सुपर शोडाउन करने जा रहा है जिसके लिए स्टोरीलाइन तैयार हो रही है। अब बताया जा रहा है कि दिग्गज हल्क होगन इस इवेंट का हिस्सा होंगे। ये इवेंट 27 फरवरी को होने वाला है।

ये भी पढ़ें-Royal Rumble में वापसी करने वाले MVP ने WWE में लड़ा अपना आखिरी मैच, Raw में हारने के बाद किया संन्यास का ऐलान

PWinsider के माइक जॉनसन ने बताया है कि सऊदी अरब के इवेंट में दिग्गज हल्क होगन होंगे हालांकि WWE की तरफ से अभी इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं । होगन का रोल इस इवेंट में क्या होगा ये भी साफ नहीं है।

आखिरी बार हल्क होगन को टीवी पर साल 2019 के क्राउन ज्वेल में देखा था जहां वो अपनी टीम के लीडर थे। होगन की टीम में रोमन रेंस, रुसेव, रिकोशे, शॉर्टी जी और मुस्तफा अली शामिल थे। होगन की टीम का सामना टीम रिक फ्लेयर से हुआ था जिसमें रैंडी ऑर्टन, किंग कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, शिंस्के नाकामुरा और ड्रू मैकइंटायर शामिल थे। हालांकि पूर्व 6 बार के चैंपियन इस बार सऊदी में क्या करेंगे ये सामने नहीं आया है।

WWE हॉल ऑफ फेम हल्क होगन, जिनको एक बार फिर से कंपनी रेसलमेनिया 36 से पहले हॉल ऑफ फेम में शामिल करने वाली है, वो 27 फरवरी को होने वाले सुपर शोडाउन का हिस्सा होंगे। PWInsider ने इस खबर पर मुहर लगाई है लेकिन होगन के रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

खैर, होगन क्यों आ रहे हैं और क्या करने वाले हैं ये साफ नहीं लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने अपना रिटायरमेंट मैच मांगा था। वहीं वो रिटायरमेंट मैच में विंस मैकमैहन के खिलाफ लड़ना चाहते थे। हाल ही में होगन ने बताया था कि उन्होंने फिर से ट्रेनिंग शुरु कर दी है।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 31 Jan 2020, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...