Create

Super ShowDown में WWE दिग्गज स्टिंग को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

Ankit
WWE दिग्गज स्टिंग
WWE दिग्गज स्टिंग

WWE सुपर शोडाउन का काउंटाउन शुरु हो गया है, 27 फरवरी को सऊदी अरब में होने वाले इस इवेंट के लिए कयास लगाया जा रहा है कि रेसलिंग दिग्गज इसमें दस्तक देंगे। अंडरटेकर और स्टिंग के मैच को लेकर चर्चा तेज हो रही है जबकि अब बताया जा रहा है कि स्टिंग आना तय नहीं है। PW Insider के माइक जॉनसन अपनी रिपोर्ट में बताया है कि स्टिंग के चांस इस इवेंट में आने के काफी ज्यादा थे लेकिन प्लान अब बदल सकता है।

ये भी पढ़ें-WWE Super ShowDown 2020 से पहले कंपनी को लगा बहुत बड़ा झटका

रॉयल रंबल 2020 से पहले बताया जा रहा था कि हॉल ऑफ फेमल स्टिंग सुपर शोडाउन में दस्तक देने वाले हैं। हालांकि तब ये साफ नहीं था कि उनकी भूमिका क्या होगी । स्टिंग को रिंग परफॉर्म के रुप में देखा जा रहा था लेकिन शायद अंतिम पलों में बड़ा उलटफेर हो सकता है।

कुछ हफ्तों से स्टिंग की वापसी को लेकर बातें हो रही है। माना जा रहा था कि स्टिंग को फरवरी में होने वाले इवेंट के लिए सोचा जा रहा था लेकिन अब इस प्लान को बदल दिया गया है।

साल 2016 में स्टिंग को हॉल ऑफ फेमर में शामिल किया गया और उन्होंने कहा था कि वो रिंग से रिटायर हो रहे हैं। स्टिंग ने 31 साल रेसलिंग को दिए हैं, उन्होंने साल 2015 सितंबर में सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना आखिरी मैच नाइट ऑफ चैंपियंस में लड़ा था।

हालांकि स्टिंग और अंडरटेकर के मैच को लेकर काफी चर्चा तेज है, 60 साल के लैजेंड के लिए बोला जा रहा है कि वो फाइनल मैच अंडरटेकर के खिलाफ लड़ सकते हैं। WWE में स्टिंग और अंडरटेकर का कभी सामना नहीं हुआ है।

हालांकि स्टिंग और अंडरटेकर की उम्र हो चुका हैं। दोनों सुपरस्टार्स वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे जैसा कुछ साल पहले कर पाते। खैर, अगर ये मैच होता है तो फैंस को ड्रीम मुकाबला मिल जाएगा लेकिन इस पर आखिरी फैसला विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच पर निभर करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment