Create
Notifications

WWE न्यूज़: Super ShowDown में रैंडी ऑर्टन के खतरनाक RKO के सामने ट्रिपल एच हुए ढेर 

Enter caption
सुर्यकांत त्रिपाठी

WWE सुपर शोडाउन में दर्शकों को एक क्लासिक मैच देखने मिला। करीब एक दशक बाद रिंग में एवोल्यूशन के रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच आमने-सामने मैच लड़ने उतरे। ये मैच खास इसलिए था क्योंकि ये दोनों रैसलर्स WWE के दिग्गज स्टार हैं और काफी लम्बे समय से इसका हिस्सा रहे हैं। 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच और 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को एक बार फिर रिंग में आमने-सामने देखना दिलचस्प था।

मैच में ट्रिपल एच अपने चिर-परिचित अंदाज में इंटरहुए, उनके ड्रेस की सबसे खास बात उसपर लगा NXT टैग था। जैसे ही दोनों रैसलर्स रिंग में आए दर्शकों ने NXT और RKO के चैंट्स शुरू कर दिए। मैच में दोनों रैसलर्स ने अपने विरोधी पर अपने सभी मूव्स आजमाए। मैच में ऐसे कई लम्हें आए, जहां लगा एक रैसलर दूसरे पर हावी हो रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 7 जून, 2019

रैंडी ऑर्टन ने जहां ट्रिपल एच को अनाउंस टेबल पर पटक दिया तो वहीं ट्रिपल एच ने ऑर्टन का कंधा चोटिल कर दिया और फिर लगातार उसपर हमला करते रहे। रैंडी ऑर्टन ने मैच में मौका बनाते हुए ट्रिपल एच को DDT दे ढेर किया और RKO की तैयारी की लेकिन इसमें सफल नहीं हुए। हालांकि कुछ ही देर में उन्हें दूसरा मौका मिला, जहां उन्होंने हंटर को RKO देते हुए पिन करने की कोशिश की लेकिन हंटर ने वहां पिन होने नहीं दिया।

द गेम द्वारा किक आउट करते ही दर्शकों ने खुशी से चैंट करना शुरू कर दिए। ट्रिपल एच ने मैच में रैंडी ऑर्टन के मूव को पलटते हुए वाइपर को पैडीग्री दे दिया और पिन करने गए जिसपर सभी को हैरान करते हुए रैंडी ऑर्टन ने किक आउट किया।

मैच के अंत मे ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन को अनाउंस टेबल के पास लेकर गए और कई बार ऑर्टन को उठाकर उसपर पटका और फिर उन्हें रिंग के अंदर फेंक दिया। यहां मैच में रैंडी ऑर्टन पर ट्रिपल एच हावी दिखाई दे रहे थे लेकिन तभी सभी को चौंकाते हुए रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच पर खतरनाक RKO से हमला कर उन्हें नीचे गिरा दिया।

मौके का फायदा उठाते हुए रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच को पिन कर दिया और मैच अपने नाम किया। ट्रिपल एच बनाम रैंडी ऑर्टन का ये मैच रैसलमेनिया के स्तर का मैच था और इस मैच में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ। दोनों दिग्गज स्टार्स को रिंग में लड़ते देखना एक खास बात थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...