Create

WWE Super SmackDown: 3 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी शो में वापसी देखने को मिल सकती हैं

Super SmackDown में द अंडरटेकर नजर आ सकते हैं
Super SmackDown में द अंडरटेकर नजर आ सकते हैं

WWE इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के स्पेशल शो Super SmackDown शो का आयोजन करने वाली है। ऐसा लग रहा है कि यह काफी बेहतरीन शो साबित हो सकता है। बता दें, Super SmackDown के लिए पहले ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी की घोषणा की जा चुकी है। यही कारण है कि फैंस इस शो के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं और वो यह जानना चाहते हैं कि लैसनर वापसी के बाद क्या करने वाले हैं।

चूंकि, यह SmackDown का खास एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान लैसनर के अलावा भी कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की संभावना लग रही है। यही कारण है कि फैंस इस शो को मिस करने की गलती नहीं कर सकते। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी इस हफ्ते Super SmackDown के शो के दौरान वापसी देखने को मिल सकती हैं।

3- WWE Super SmackDown में साशा बैंक्स की वापसी हो सकती है

साशा बैंक्स SummerSlam के बिल्ड-अप के दौरान अचानक ही WWE टेलीविजन से गायब हो गई थीं और इस वजह से साशा पीपीवी में हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हिस्सा नहीं ले पाई थीं। इसके बाद साशा की जगह इस मैच में बैकी लिंच को शामिल किया गया और बैकी मैच में बियांका ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। ऐसा लग रहा है कि साशा की इस हफ्ते Super SmackDown के शो के दौरान वापसी देखने को मिल सकती हैं।

यही नहीं, साशा बैंक्स ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी वापसी के संकेत देने की भी कोशिश की थी। ऐसा लग रहा है कि Super SmackDown में वापसी के बाद साशा बैंक्स SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकती हैं। हालांकि, WWE Extreme Rules के लिए बैंकी लिंच vs बियांका ब्लेयर के मैच की घोषणा हो चुकी है और लेकिन अगर साशा की वापसी होती है तो उन्हें SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने जा रहे इस मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बनाया जा सकता है।

2- Super SmackDown में जॉन सीना की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE सुपरस्टार जॉन सीना SmackDown में वापसी के बाद SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, यह काफी शानदार मैच था लेकिन इस मैच में सीना, रोमन से हार गए थे। इस हार के बाद से ही सीना WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और उन्होंने ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि फिलहाल के लिए समर ऑफ सीना का अंत हो चुका है। हालांकि, सीना को इस हफ्ते Super SmackDown के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो सीना इस हफ्ते डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, संभव है कि जॉन सीना ऑन-स्क्रीन नजर आते हुए फैंस को संबोधित कर सकते हैं। इस सैगमेंट के दौरान वह SummerSlam में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बारे में बात कर सकते हैं, साथ ही, वह WWE में जल्द ही वापसी करने का फैंस से वादा भी कर सकते हैं। अगर सीना Super SmackDown में ऑन-स्क्रीन नजर आते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उनके सैगमेंट में किसी सुपरस्टार का दखल देखने को मिलता है या नहीं।

1- WWE लैजेंड द अंडरटेकर Super SmackDown में वापसी कर सकते हैं

द अंडरटेकर WWE टेलीविजन पर आखिरी बार Survivor Series 2020 में नजर आए थे और इस पीपीवी के दौरान उन्होंने अपने आइकॉनिक करियर को अलविदा कह दिया था। रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते होने जा रहे Super SmackDown के जरिए डैडमैन की लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा है तो यह उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है और फैंस जरूर द अंडरटेकर को एक बार फिर WWE टेलीविजन पर देखना पसंद करेंगे।

हालांकि, डैडमैन इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट ले चुके हैं इसलिए अगर उनकी Super SmackDown शो के दौरान वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि कंपनी उनका किस तरह इस्तेमाल करने वाली है। यह बात तो पक्की है कि द अंडरटेकर की वापसी से इस हफ्ते होने जा रहा Super SmackDown का शो और भी खास हो जाएगा।

बता दें, हाल ही में डैडमैन के एक फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा हुई और इस फिल्म का प्रीमियर 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है। बता दें, यह हॉरर फिल्म होगी और इस फिल्म में डैडमैन के अलावा न्यू डे मेंबर्स बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स भी नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment