Create

WWE Super SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE Super SmackDown शो में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हो सकता है
WWE Super SmackDown शो में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE Super SmackDown शो का आयोजन होने जा रहा है। बता दें, SmackDown के इस खास एपिसोड का आयोजन मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होना है और इस शो को सफल बनाने के लिए WWE ने सभी तैयारियां कर ली है। Super SmackDown में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी की घोषणा हो चुकी है और इसके अलावा कई दूसरे सुपरस्टार्स के भी इस शो के दौरान वापसी करने की संभावना जताई जा रही है।

साथ ही, WWE ने इस शो से ठीक पहले Extreme Rules के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) vs फिन बैलर (Finn Balor) के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी है। वहीं, Super SmackDown के लिए भी कुछ बड़े मैचों की घोषणा की जा चुकी है और ऐसा लग रहा है कि यह धमाकेदार शो होने जा रहा है।

हालांकि, अगर Super SmackDown के दौरान कुछ गलतियां होती है तो फैंस का यह शो देखने का मजा खराब हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Super SmackDown शो में नहीं होनी चाहिए।

4- WWE Super SmackDown में ऐज की हार नहीं होनी चाहिए

इस हफ्ते Super SmackDown में ऐज vs सैथ रॉलिंस का मैच होने जा रहा है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में भी मैच देखने को मिला था और इस शानदार मैच में ऐज ने रॉलिंस को हराया था। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे मैच के जरिए ऐज और सैथ रॉलिंस के फ्यूड का अंत हो सकता है। हालांकि, इस मैच में ऐज की हार बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस मैच में हारने से उनके मोमेंटम में काफी कमी आ सकती है और ऐज को नए फ्यूड में आने से पहले काफी मोमेंटम की जरूरत होगी। अगर सैथ की ऐज जैसे लैजेंड के खिलाफ एक और हार होती है तो उन्हें इस हार से शायद ही नुकसान होगा।

3- WWE Super SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफिट्स का नया चैंपियन बनना

इस हफ्ते Super SmackDown में द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। हालांकि, इस मैच में द उसोज को स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि द उसोज इस वक्त रोमन रेंस के साथ द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और उनके टाइटल हारने से द ब्लडलाइन को काफी नुकसान पहुंच सकता है। यही कारण है कि Super SmackDown में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को नया चैंपियन नहीं बनना चाहिए।

2- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान साशा बैंक्स की वापसी नहीं होना

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच Extreme Rules में होने जा रहे मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होना है। खबर है कि इस शो के दौरान साशा बैंक्स की वापसी देखने को मिल सकती है।

यही कारण है कि साशा बैंक्स को वापसी करके SmackDown विमेंस चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में जरूर दखल देना चाहिए। वैसे भी, साशा ब्रेक पर जाने से पहले SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हुआ करती थीं इसलिए उन्हें इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में जरूर दखल देना चाहिए।

1- WWE Super SmackDown में पॉल हेमन द्वारा रोमन रेंस को धोखा नहीं देना चाहिए

इस हफ्ते Super SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी होने जा रही है और रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर की वापसी की खबर खुद पॉल हेमन ने दी थी। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में पॉल हेमन को ब्रॉक लैसनर का कॉल आया था। यही कारण है कि कई फैंस अटकलें लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि पॉल हेमन जल्द ही ब्रॉक लैसनर के लिए रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं।

अब जबकि, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी होने वाली है इसलिए पॉल हेमन, रोमन को धोखा देने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि, इस हफ्ते Super SmackDown में पॉल हेमन द्वारा रोमन को धोखा देने की गलती बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस वक्त रोमन और पॉल हेमन साथ मिलकर काफी अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए वर्तमान समय में इन दोनों को अलग करने का मतलब नहीं बनता है। साथ ही, फैंस को भी ट्राइबल चीफ और पॉल हेमन की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...