WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच में मिली हार, मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड चैंपियन ने लिया दिग्गज से बदला

WWE
WWE Supershow में देखने को मिले कई चैंपियनशिप मैच (Photo: wwe.com)

WWE Supershow Results: WWE ने 1 जून को वाइट प्लेंस में सुपरशो लाइव इवेंट का आयोजन किया। इसमें रॉ और स्मैकडाउन (Raw and SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला देखने को मिला।

कोडी रोड्स के अलावा डेमियन प्रीस्ट ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, बेली ने विमेंस चैंपियनशिप, लिव मॉर्गन ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, सैमी ज़ेन ने आईसी चैंपियनशिप, जेड कार्गिल-बियांका ब्लेयर ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप और द मिज़-आर ट्रुथ ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

सिर्फ यूएस चैंपियन लोगन पॉल और टैग टीम चैंपियन ग्रेसन वॉलर-ऑस्टिन थ्योरी ने अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया। शो में सिर्फ एक नॉन-टाइटल मुकाबला देखने को मिला, जिसमें एलए नाइट एक्शन में दिखाई दिए। आइए नज़र डालते हैं लाइव इवेंट के रिजल्ट्स पर:

WWE Supershow (1 जून) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। सैमी ज़ेन ने यहां पर ब्रॉन्सन रीड और चैड गेबल को मात देते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर vs कायरी सेन और डकोटा काई मैच हुआ। ब्लेयर और कार्गिल ने डैमेज कंट्रोल को मात देते हुए इस मुकाबले को जीता।

-) बेली ने विमेंस चैंपियनशिप को टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ डिफेंड किया। यहां पर बेली ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) द मिज़ और आर ट्रुथ ने जजमेंट डे के फिन बैलर और जेडी मैकडॉना को हराते हुए वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) डेमियन प्रीस्ट की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। जजमेंट डे मेंबर ने यहां पर जे उसो और ड्रू मैकइंटायर को शिकस्त दी। रोमन रेंस के भाई एक बार फिर टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए।

-) एलए नाइट और शिंस्के नाकामुरा के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। मेगास्टार ने यहां पर पूर्व चैंपियन को मात देते हुए अहम जीत दर्ज की।

-) विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन vs शेना बैज़लर मैच हुआ। मॉर्गन ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। अमेरिकन नाईटमेयर ने ना सिर्फ सफलतापूर्वक अपना टाइटल रिटेन किया, बल्कि दिग्गज स्टाइल्स से SmackDown में धोखे से किए गए अटैक का बदला भी लिया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 1 जून को हुए Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)