WWE SmackDown के मेन इवेंट में दिग्गज ने सूट-बूट में आकर प्यार, धोखे और बदले की कहानी से उड़ाए सबके होश, चैंपियन पर किया 'जानलेवा' हमला

जानिए WWE SmackDown के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?
जानिए WWE SmackDown के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?

SmackDown Main Event: WWE King and Queen of the Ring के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) का पहला एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में जो हुआ शायद उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने सभी को चौंकाते हुए वो काम किया जिसकी उम्मीद बहुत कम लोगों ने की थी। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स की हालत खराब कर दी।

दरअसल ये बात पहले से कही जा रही थी कि शायद SmackDown के एपिसोड में स्टाइल्स रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं। शो की शुरूआत में उन्होंने निक एल्डिस से अपने सैगमेंट के लिए थोड़ा समय मांगा।

मेन इवेंट में सूट-बूट के साथ वो रिंग में नज़र आए। उनके साथ कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ भी थे। स्टाइल्स ने इसके बाद कहा कि उनके पास रोड्स के खिलाफ लड़ने का मौका नहीं है। स्टाइल्स ने फिर रेसलिंग में की गई अपनी मेहनत को जाहिर किया। साथ ही साथ अपनी फैमिली को लेकर भी बयान दिया। इस दौरान वो काफी भावुक नज़र आए। स्टाइल्स ने इसके बाद घर पर रहने की बात कही। उन्होंने एंडरसन और गैलोज़ को धन्यवाद कहकर गले लगाया।

स्टाइल्स ने इसके बाद रोड्स को रिंग में बुलाया। स्टाइल्स ने कहा कि Backlash में कोडी के खिलाफ हुआ मैच उनके करियर के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक था। दोनों के बीच काफी दोस्ताना इसके बाद देखने को मिला। दोनों ने हाथ मिलाया और खुद रोड्स ने एजे का हाथ ऊपर कर इस चीज को सेलिब्रेट किया। फैंस ने भी दोनों को चीयर किया।

इसके बाद जो ड्रामा हुआ उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। स्टाइल्स ने सभी को चौंकाते हुए कोडी रोड्स के ऊपर क्लोथ्सलाइन मूव लगा दिया। एजे ने कोडी को लगातार पंच मारकर उनकी हालत खराब की। रिंग के बाहर उन्होंने कोडी के ऊपर स्टील स्टेप्स से हमला किया। रेफरी और ऑफिशियल्स ने एजे को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें एंडरसन और गैलोज़ ने रोक दिया। एजे ने अंत में कोडी को स्टाइल्स क्लैश मूव देकर अधमरा कर दिया।

क्या WWE SmackDown में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स की राइवलरी आगे बढ़ेगी?

एजे स्टाइल्स ने इस बार कोडी के ऊपर जानलेवा हमला किया। सभी को लगा था कि स्टाइल्स अब रिंग में नज़र नहीं आएंगे लेकिन उन्होंने तो मामला ही बदल दिया। एजे ने पहले कोडी के ऊपर प्यार दिखाया और फिर धोखा दे दिया। पिछले महीने Backlash इवेंट में कोडी और स्टाइल्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। एजे को हार का सामना करना पड़ा था। अब वो इसका बदला शायद कोडी से लेना चाहते हैं।