Create

WWE SuperShow Results: Roman Reigns की चौंकाने वाली हार, मौजूदा चैंपियन ने तीन Superstars को हराया 

WWE SuperShow इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को तीन सुपरस्टार्स ने हराया
WWE SuperShow इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को तीन सुपरस्टार्स ने हराया

WWE का हाल ही में सुपरशो (SuperShow) इवेंट फार्गो में हुआ। इस इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) लड़ते हुए दिखाई दिए, लेकिन उनके लिए इवेंट काफी निराशाजनक रहा और उन्हें चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में सैथ रॉलिंस, बिग ई और केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। इसके अलावा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सिंगल्स मैच में, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने फैटल 4 वे मैच में और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

शो में कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिला। इसके अलावा Raw टैग टीम चैंपियन ओटिस, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी एक्शन में नजर आए, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया।

इस शो में 5 सिंगल्स मैच, एक टैग टीम, एक सिक्स मैन टैग टीम, ट्रिपल थ्रेट और फैटल 4वे मैच देखने को मिला। SuperShow इवेंट में 9 मैच हुए और साथ ही में तीन चैंपियनशिप मैच भी हुए, जिसमें कोई नया चैंपियन देखने को नहीं मिला। गौर करने वाली बात यह है कि बिग ई और सैथ रॉलिंस ने टीम बनाई। दोनों रोमन रेंस को हराने में कामयाब भी हुए।

आइए नजर डालते हैं WWE SuperShow में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

-) यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सिंगल्स मुकाबले में दिग्गज सुपरस्टार द मिज को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस ने सिंगल्स मुकाबले में रिकोशे को शिकस्त दी।

-) Raw टैग टीम चैंपियन के एक हाफ ओटिस ने रिडल को हराया।

-) पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस को सिंगल्स मुकाबले में हराया।

-) बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन, बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप को फैटल 4वे मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) फिन बैलर ने सिंगल्स मुकाबले में ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

-) ओमोस ने मोंटेज फोर्ड को हराया।

-) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में शार्लेट फ्लेयर ने नेओमी और शायना बैजलर को मात दी।

-) WWE SuperShow के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, बिग ई और कोफी किंग्सटन ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में रोमन रेंस और द उसोज को हराया।

From Junior National Championships to #WWERaw Tag Team Champions, the #FargoDome has been good to @WWEGable & @otiswwe! #WWEFargo https://t.co/ho7JLnQJFW
@BeckyLynchWWE in a fatal 4 way from tonight’s house show in #WWEFargo against Liv, Bianca and Doudrop https://t.co/kI7j1TIgZk
.@WWERollins is all smiles as he gets ready to face @WWERomanReigns at the #RoyalRumble! #WWEFargo https://t.co/x2QGJ7Zhh1

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment