WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच में मिली हार, अनडिस्प्यूटेड चैंपियन ने 44 साल के रेसलर को हराया 

WWE
WWE Supershow में फैंस को देखने को मिले कई शानदार मैच (Photo: WWE.com)

WWE Supershow Results: WWE ने 22 जून को ब्लूमिंग्टन में सुपर शो (Supershow) लाइव इवेंट का आयोजन किया। इसमें Raw और SmackDown के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। फैंस को कई बढ़िया मुकाबले देखने को मिलें और मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए दो फेमस स्टार्स के बीच मैच देखने को मिला।

लाइव इवेंट में कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप, डेमियन प्रीस्ट ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, बेली ने विमेंस चैंपियनशिप, लिव मॉर्गन ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, सैमी ज़ेन ने आईसी चैंपियनशिप और ऑसम-ट्रुथ ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप को शो में डिफेंड किया।

हालांकि, यूएस चैंपियन लोगन पॉल और टैग टीम चैंपियन ग्रेसन वॉलर-ऑस्टिन थ्योरी ने सुपरशो में अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया। शो के दौरान कोडी रोड्स ने SmackDown में अपने ऊपर जैकब फाटू द्वारा हुए अटैक को लेकर भी अपडेट दिया और कहा कि उनके दो पसलियां टूट गई हैं।

इसके अलावा सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस, सोलो सिकोआ, ब्रॉन स्ट्र्रोमैन, बियांंका ब्लेयर, जेड कार्गिल जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स ने शो में हिस्सा नहीं लिया और उनकी कमी फैंस को काफी ज्यादा खली। आइए नज़र डालते हैं Supershow में क्या-क्या हुआ?

WWE Supershow (22 जून) रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए सैमी ज़ेन vs लुडविग काइजर vs ब्रॉन्सन रीड के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। ज़ेन ने इस मुकाबले को जीतते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) द मिज़ और आर ट्रथ को वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जजमेंट डे ने चैलेंज किया। ऑसम-ट्रुथ ने फिन बैलर और जेडी मैकडॉना को मात देते हुए जीत दर्ज की।

-) टिफनी स्ट्रैटन ने बेली को विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली और बेली ने जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट vs जे उसो मैच देखने को मिला। जजमेंट डे मेंबर ने रोमन रेंस के भाई को हराते हुए अपना टाइटल को रिटेन किया।

-) गुंथर और कोफी किंग्सटन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। रिंग जनरल और पूर्व आईसी चैंपियन की इस मुकाबले में जीत हुई।

-) विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन vs ज़ोई स्टार्क के बीच मैच देखने को मिला। मॉर्गन ने इस मुकाबले को जीता और टाइटल रिटेन किया।

-) कोडी रोड्स vs शिंस्के नाकामुरा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के लिए मेन इवेंट मैच देखने को मिला। अमेरिकन नाईटमेयर ने 44 साल के रेसलर को शिकस्त देते हुए यह मुुकाबला जीता।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 22 जून को हुए Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now