WWE रिजल्ट्स: Brock Lesnar के सबसे बड़े दुश्मन ने 40 साल के Superstar को हराया, मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियन की हुई करारी हार

WWE
WWE Supershow इवेंट में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले

WWE: WWE ने हाल ही में 23 जुलाई को मोंटेररी, मेक्सिको में सुपर शो लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के स्टार्स ने फैंस को एंटरटेन किया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के बीच मैच देखने को मिला।

शो में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस समेत द उसोज़ और सोलो सिकोआ ने शो को मिस किया। इसके अलावा यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी, विमेंस चैंपियन ओस्का और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली ने अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड किया। आईसी चैंपियन गुंथर ने शो में हिस्सा लिया, लेकिन अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

आपको बता दें कि कोडी रोड्स, मैट रिडल, ओस्का, सैथ रॉलिंस, रिया रिप्ली, LWO समेत कई सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। गुंथर और डॉमिनिक मिस्टीरियो जैसे मौजूदा चैंपियंस को हार का सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में लाइव इवेंट के मैचों के रिजल्ट्स के बारे में बात करने वाले हैं।

WWE Supershow में हुए मैचों में किन स्टार्स को जीत मिली?

-) LWO के रे मिस्टीरियो, टोरो डेल क्रूज़ और जैकविन विल्डे ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इम्पीरियम के जियोवानी विंची, लुडविग काइजर और आईसी चैंपियन गुंथर को शिकस्त दी।

-) WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली vs नटालिया vs बैकी लिंच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। रिप्ली ने जीत दर्ज की और अपना टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) ऑस्टिन थ्योरी और सैंटोस इस्कोबार के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। थ्योरी ने LWO मेंबर को हराते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) शेना बैज़लर ने DQ के जरिए रोंडा राउज़ी को हराया। राउज़ी ने बैज़लर पर चेयर से हिट करते हुए मैच को खत्म किया।

-) कोडी रोड्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन ने 40 साल के सुपरस्टार प्रीस्ट को शिकस्त दी।

-) मैट रिडल ने पूर्व चैंपियन द मिज़ को सिंगल्स मैच में हराया।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए ओस्का ने शार्लेट फ्लेयर और शॉट्ज़ी को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। रॉलिंस ने मौजूदा चैंपियन को करारी हार देते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Supershow में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now