WWE Results: SummerSlam 2023 से पहले Brock Lesnar के दुश्मन की जबरदस्त जीत, मौजूदा चैंपियन की चौंकाने वाली हार

WWE
WWE Supershow मेंं अमेरिकन नाईटमेयर का जबरदस्त प्रदर्शन

WWE: WWE ने हाल ही में 29 जुलाई को फोर्ट मायर्स में सुपर शो लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस शो में वैसे तो रॉ एवं स्मैकडाउन (Raw & SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि फैंस को रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत पूरे द ब्लडलाइन (The Bloodline) की कमी काफी ज्यादा खली।

मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसके अलावा गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप, ऑस्टिन थ्योरी ने यूएस चैंपियनशिप, और ओस्का ने विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इन सभी के अलावा किसी भी चैंपियन ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया।

सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी, गुंथर, ओस्का, ओमोस, कोडी रोड्स, कटाना चांस, केडन कार्टर, मैट रिडल, ओटिस, चैड गेबल जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते। हालांकि गुंथर के लिए यह इवेंट काफी मिक्स रहा, क्योंकि सिंगल्स मैच के बाद सिक्स मैन टैग टीम मैच में मौजूदा आईसी चैंपियन को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। आइए नज़र डालते हैं सुपर शो में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

WWE Supershow (फोर्ट मेयर्स) में हुए मैचों में किन सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज की?

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और मैट रिडल के बीच मुकाबले में द इम्पीरियम के सदस्यों का दखल देखने को मिला ओर इसके बाद सिक्स टैग टीम मैच बुक किया गया।

-) मैट रिडल और अल्फा अकादमी का सामना सिक्स मैन टैग टीम मैच में इम्पीरियम के खिलाफ हुआ। रिडल, ओटिस और चैड गेबल ने गुंथर, जियोवानी विंची और लुडविग काइजर को शिकस्त दी।

-) ऑस्टिन थ्योरी और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। थ्योरी ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) कटाना चांस और केडन कार्टर ने टैग टीम मैच में एल्बा फायर और आइला डौन को मात दी।

-) कोडी रोड्स का सामना मनी इन द बैंक विजेता डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ हुआ। ब्रॉक लैसनर के मौजूदा दुश्मन रोड्स ने SummerSlam 2023 से पहले जबरदस्त जीत दर्ज की।

-) ओमोस का सिंगल्स मैच में सामना जॉनी गार्गानो के खिलाफ हुआ। इस मुकाबले में पूर्व टैग टीम चैंपियन को जीत मिली।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए ओस्का vs शार्लेट फ्लेयर vs शॉट्ज़ी ब्लैकहार्ट के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इस मैच में ओस्का ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) सैथ रॉलिंस vs फिन बैलर के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में मैच जेखने को मिला। रॉलिंस ने जीत दर्ज की और अपने टाइटल को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Supershow में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now