Create

5 कारण जो बताते हैं कि ड्राफ्ट में ब्रॉक लैसनर को WWE Raw में भेजा जा सकता है 

WWE SummerSlam के दौरान ब्रॉक लैसनर ने वापसी की और सभी को चौंका दिया
WWE SummerSlam के दौरान ब्रॉक लैसनर ने वापसी की और सभी को चौंका दिया
reaction-emoji
Ankit

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी हो चुकी है और अब धीरे धीरे उनके लिए कहानियां भी शुरू हो रही है। ब्रॉक लैसनर ने WWE SummerSlam के दौरान चौंकाने वाली वापसी की थी सीधा रोमन रेंस (Roman Reigns) को साफ किया था कि उनका अगला निशाना अब वहीं है। हालांकि ऑफ एयर होने के बाद ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना पर अटैक कर दिया था। हालांकि अब खबरें सामने आई है कि ब्रॉक लैसनर बहुत जल्द WWE Raw का हिस्सा हो सकते हैं।

Kayla also mentioned that Brock Lesnar will be on Monday Night Raw. #SmackDown

खबरों की माने तो WWE चाहता है कि ब्रॉक लैसनर Raw ब्रांड को ऊपर उठाने में मदद करे, यानी ब्रॉक लैसनर रेड ब्रांड में जाकर टाइटल के लिए लड़ सकते हैं। हाल ही में बिग ई ने Raw में चैंपियनशिप को अपने नाम की है ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आई है कि ब्रॉक लैसनर और बिग ई का मैच हो सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं वो पांच कारण जिसके चलते लैसनर Raw में जा सकते हैं

5- WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच

Brock Lesnar is heading to Monday Night Raw??Ayyyyy, we finally getting this?! 🔥🔥#SmackDown https://t.co/i4jBJqKy6W

बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में WWE में फिर से वापसी की थी और कहा था कि वो सिर्फ ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहते हैं। लगातार गुहार के बाद WWE ने लैश्ले की एक ना सुनी और उन्हें मिड कार्ड रेसलर बनाकर छोड़ दिया। हालांकि कुछ वक्त पहले लैश्ले की किस्मत चमकी और चैंपियन बनाया गया। माना गया कि चैंपियन बनने के बाद लैसनर के साथ लैश्ले का मैच हो सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब लैश्ले चैंपियन नहीं है और ब्रॉक लैसनर ने कोई चैंपियनशिप वापसी के बाद नहीं जीती है। WWE ड्राफ्ट करने वाला है, ऐसे में अब उम्मीद और बढ़ गई है कि लैसनर बनाम लैश्ले का ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल सकता है। लैसनर का Raw में जाने का एक बड़ा कारण लैश्ले हो सकते हैं।

4- ब्रॉक लैसनर और बिग ई की लड़ाई से कोफी किंग्सटन की कहानी को खत्म करना

The entire Kofi/Brock Lesnar match.Ridiculous #Smackdown https://t.co/RYv5bnyfrC

आपको याद होगा कि फॉक्स के SmackDown के डेब्यू एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को हराया था और टाइटल अपने नाम किया था। जिसके बाद से दोनों के रीमैच की मांग उठी । अब WWE चैंपियन बिग ई है के साथ स्टोरीलाइन को बढ़ाकर कोफी की कहानी खत्म कर सकते हैं और बिग ई के साथ बेहतरीन स्टोरीलाइन का आगाज हो सकता है।

3- USA नेटवर्क की मांग पर जा सकते हैं Raw

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

जैसा की सभी रेसलिंग फैंस जानते हैं कि Raw के शो की रेटिंग्स गिरती जा रही है और अब USA नेटवर्क ने भी WWE को अल्टीमेटम दिया है कि शो में बड़े सुपरस्टार की दरकार है। ऐसे में विंस मैकमैहन रेड ब्रांड को बचाने और रेटिंग्स में सुधार के लिए ब्रॉक को Raw में भेज सकते हैं। ब्रॉक लैसनर रेड ब्रांड में अपने पुराने दुश्मन ड्रू मैकइंटायर से लड़ाई कर सकते हैं।

2 WWE में जिंदर महल से साथ कहानी खत्म करने के लिए

youtube-cover

कुछ साल पहले जब जिंदर महल ने चैंपियनशिप को अपने नाम किया था तब इंडियन फैंस बेस के कारण ब्रॉक और जिंदर का मैच बुक किया गया था। हालांकि प्लान में बदलाव करते हुए एजे स्टाइल्स को चैंपियन बनाया गया और फिर ब्रॉक लैसनर के साथ लड़वाया गया। जिंदर भी बोल चुके हैं कि वो लैसनर से लड़ना चाहते हैं , ऐसे में ये भी एक बड़ा कारण लैसनर का Raw में जाने का हो सकता है।

1- ये देखने के लिए कि पॉल हेमन किसके अच्छे मैनेजर हैं

इसमें कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ अपने करियर को शानदार किया है। ऐसे में क्राउन ज्वेल में होने वाले मैच से ये साफ हो जाएगा कि वो किसके लिए अच्छे मैनेजर साबित हुए। सालों तक पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम किया है और उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। अब देखना होगा कि लैसनर के Raw में जाने के लिए WWE क्या प्लान तैयार करता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...