Create

WWE के पूर्व चैंपियन AJ Styles ने NXT में जाकर लड़ा शानदार मैच, प्रतिद्वंदी को धराशाई कर जीता मुकाबला

एजे स्टाइल्स ने WWE NXT में धमाकेदार अंदाज में जीता मैच
एजे स्टाइल्स ने WWE NXT में धमाकेदार अंदाज में जीता मैच
Neeraj sharma

WWE Superstar एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने कुछ समय पूर्व NXT 2.0 में अपना डेब्यू किया था और तभी से उनकी ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के साथ दुश्मनी चली आ रही है। यहां तक कि वॉलर, रॉ (Raw) में आकर भी स्टाइल्स पर अटैक कर चुके हैं।

NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में आखिरकार स्टाइल्स vs वॉलर मैच हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। मैच का अंत भी बहुत जबरदस्त अंदाज में हुआ। स्टाइल्स ने पहले पेले किक, उसके बाद ब्रेन बस्टर और अंत में फिनोमिनल फोरआर्म लगाकर वॉलर को पिन किया।

ये NXT में स्टाइल्स का पहला सिंगल्स मैच रहा, जिसमें जीत के बाद उन्होंने प्रोमो कट किया। उन्होंने एलए नाइट को अपने दोस्त के रूप में इंट्रोड्यूस किया, जिन्होंने बाहर आकर वॉलर पर अटैक कर दिया। स्टाइल्स और वॉलर की फ्यूड अभी तक शानदार रही है और आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि WWE इसे जारी रखती है या नहीं।

#)WWE में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम टूट चुकी है

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 37 से पूर्व एजे स्टाइल्स और ओमोस को एक-दूसरे का टैग टीम पार्टनर बनाया गया था और आगे चलकर वो Raw टैग टीम चैंपियंस भी बने, लेकिन SummerSlam 2021 में RK-Bro के हाथों अपने टाइटल्स को हार बैठे।

स्टाइल्स और ओमोस के बीच अनबन की शुरुआत उस Raw एपिसोड से हुई, जिसमें स्टाइल्स अंधे बनने की एक्टिंग कर रहे थे। ओमोस का गुस्सा बढ़ता जा रहा था, मगर द फिनोमिनल ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की लेकिन रेड ब्रांड के एक अन्य एपिसोड में ओमोस ने एक टैग टीम मैच में स्टाइल्स पर अटैक कर इस टीम का अंत कर दिया था।

एक तरफ स्टाइल्स के Royal Rumble 2022 मैच में शामिल होने का ऐलान किया जा चुका है, वहीं ओमोस ने Raw के हालिया एपिसोड में निक सैंडर्स नाम के रेसलर को मात दी थी। दोनों अपनी अलग-अलग राह पर निकल पड़े हैं और देखना दिलचस्प होगा कि क्या ओमोस अकेले दम पर बड़े सिंगल्स सुपरस्टार बन पाते हैं या नहीं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...