"ज्यादा चीज़ें नहीं बदली हैं"- WWE दिग्गज ने Vince McMahon और Triple H के साथ काम करने के अनुभव को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

AJ Styles: WWE में पिछले कुछ समय में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) अब क्रिएटिव टीम को लीड नहीं कर रहे हैं और ट्रिपल एच (Triple H) के हाथ में चीज़ों की कमान है। कई रेसलर्स ने विंस और द गेम के साथ काम करने के अनुभव को लेकर बात की है। इसी कड़ी में अब एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने भी बड़ा बयान दिया।

Inside The Ropes को थोड़े समय पहले ही एजे स्टाइल्स ने अपना इंटरव्यू दिया था। इसी बीच उन्होंने बताया कि ट्रिपल एच उन्हें WWE में लेकर आए थे। स्टाइल्स ने कहा,

"मैंने सबसे पहले टैरी टेलर से बात की थी लेकिन ट्रिपल एच वो व्यक्ति थे, जिन्होंने सभी चीज़ें की थी।

एजे स्टाइल्स को WWE में रहते हुए 7 साल हो गए हैं और उन्होंने विंस मैकमैहन के नेतृत्व में काम किया है। हालांकि, अभी ट्रिपल एच के हाथ में कंपनी की कमान है। इसपर स्टाइल्स ने बयान देते हुए बताया कि चीज़ों में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है। स्टाइल्स ने कहा,

"मुझे नहीं लगता है कि इतनी ज्यादा चीज़ें बदली हैं। भले ही ट्रिपल एच हो या विंस मैकमैहन, ऑर्डर उनकी ओर से ही आते हैं और मैं वो चीज़ करने की कोशिश करता हूँ, जो वो चाहते हैं।"

स्टाइल्स ने इसी विषय पर बात करते हुए बताया कि कई लोगों को बैकस्टेज चीज़ों में थोड़ा बदलाव जरूर दिखता होगा। हालांकि, वो अपना पूरा ध्यान रिंग में बेहतर प्रदर्शन करने पर लगाते हैं।

youtube-cover

WWE दिग्गज AJ Styles ने अपने परिवार को रेसलिंग से ऊपर बताया

एजे स्टाइल्स ने इसी इंटरव्यू में बात करते हुए अपने परिवार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो रेसलिंग को बहुत पसंद करते हैं लेकिन उनके लिए परिवार सबसे ऊपर रहेगा। एजे स्टाइल्स ने कहा,

"रेसलिंग करना मेरा काम है और मुझे मेरी जॉब पसंद है लेकिन यह मेरी जिंदगी नहीं है। मेरा जीवन, मेरे परिवार के इर्दगिर्द घूमता है।"

Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका होगा। दरअसल, वो सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल्स में नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now