Create

WWE News: दो बार के पूर्व चैंपियन और दिग्गज WWE Superstar ने Vince McMahon के साथ रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

विंस मैकमैहन के साथ कैसे हैं एजे स्टाइल्स के रिश्ते?
विंस मैकमैहन के साथ कैसे हैं एजे स्टाइल्स के रिश्ते?

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने 2016 में रॉयल रंबल (Royal Rumble) के साथ अपना WWE डेब्यू किया था। हाल ही में वह 2022 Rumble मैच में हिस्सा लेते दिखे थे। स्टाइल्स ने 37 साल की उम्र में अपना WWE डेब्यू किया था और वह कई बार कह चुके हैं कि डेब्यू के समय पर वह काफी नर्वस थे। इसके बाद से ही स्टाइल्स ने विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के काफी करीब रहते हुए काम किया है

मैकमैहन के साथ रिश्ते पर स्टाइल्स ने कहा, मुझे विंस के साथ काम करना पसंद है। पिछले समय में मैंने विंस के बारे में काफी बातें सुनी थीं और फिर मैं जाकर उनसे मिला और यह काफी शानदार रहा। यह उन चीजों में से एक है कि आप उनके पास ईमानदारी से जाते हैं और आप प्रोफेशनल हैं तो फिर आपको कोई समस्या नहीं होगी।

Raw में WWE चैंपियनशिप सीन में हुई है एजे स्टाइल्स की वापसी

हाल ही में हुए Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में स्टाइल्स ने पहले नंबर पर एंट्री की थी। उन्होंने इस मुकाबले में छह सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया था। द फिनोमिनल वन ने Royal Rumble मैच में 29 मिनट का समय रिंग के अंदर बिताया था, लेकिन मैडकैप मॉस द्वारा एलिमिनेट किए जाने से उनका पहली बार इस ऐतिहासिक मैच को जीतने का सपना टूट गया था।

अब Elimination Chamber में वह बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियनशिप को चैलेंज करेंगे। उन्होंने इस मैच के लिए अपनी जगह पक्की करने के लिए रे मिस्टीरियो को ड्रीम मैच में हराया था। Elimination Chamber मैच में स्टाइल्स के अलावा ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और रिडल भी लैश्ले को चुनौती देंगे। लैश्ले के लिए यह चुनौती काफी कड़ी होने वाली है और उनके टाइटल रिटेन कर पाने की उम्मीदें भी बेहद कम दिख रही हैं, लेकिन देखना होगा कि वह इससे कैसे निपटते हैं।

आपको बता दें कि दो बार के पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स अगले हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट को भी चैलेंज करने वाले हैं और अगर वो प्रीस्ट को फिर हरा देते हैं, तो उनके पास यूएस चैंपियन बनने का मौका भी होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment