"मुझे माफ कर दो" - जानिए आखिर क्यों WWE Raw के बाद 16 बार के पूर्व चैंपियन को मांगनी पड़ी माफी 

क्या WWE सुपरस्टार अकीरा टोजावा को मिलेगी चैड गेबल से माफी?
क्या WWE सुपरस्टार अकीरा टोजावा को मिलेगी चैड गेबल से माफी?

WWE Raw Akira Tozawa Sorry: WWE Raw का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला और शो में कुछ रोचक चीज़ें हुईं। रेड ब्रांड का एपिसोड खत्म होने के बाद फेमस सुपरस्टार ने अपनी गलती मानकर अपने लीडर से माफी मांगते हुए चौंका दिया।

मौजूदा समय में अल्फा अकादमी में फूट पड़ चुकी है। चैड गेबल ने अपने साथियों की बेइज्जती करना एक तरह से आदत बना ली है। उन्होंने इस हफ्ते Raw में मैक्सिन डुप्री और अकीरा टोजावा पर जमकर तंज कसा। इसके अलावा गेबल ने King and Queen of the Ring इवेंट में आईसी चैंपियनशिप मैच में मिली हार का जिम्मेदार ओटिस को ठहराया।

यही नहीं, अल्फा अकादमी लीडर Raw में ओटिस पर बेल्ट से हमला करने के लिए तैयार हो गए थे। हालांकि, मैक्सिन डुप्री और बाद में सैमी ज़ेन ने बीच में आकर चैड गेबल को ऐसा करने नहीं दिया। गेबल ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में अकीरा टोजावा की इसलिए बेइज्जती की क्योंकि वो सऊदी अरब में हुए King and Queen of the Ring इवेंट में उनकी मदद करने के लिए मौजूद नहीं थे।

फैंस चाहते थे कि ओटिस और टोजावा WWE Raw में हुए सैगमेंट के दौरान चैड के खिलाफ होते हुए उनकी बुरी तरह पिटाई कर दें। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। यही नहीं, अकीरा ने अब सोशल मीडिया के जरिए चैड गेबल से माफी भी मांग ली है। 16 बार के पूर्व 24*7 चैंपियन ने X पर अपनी गलती मानते हुए लिखा,

"मुझे माफ कर दीजिए कोच।"

WWE Raw में जल्द ही अल्फा अकादमी टूट सकती है

WWE सुपरस्टार चैड गेबल की हरकतों की वजह से अल्फा अकादमी के टूटने की नौबत आ गई है। ओटिस इस हफ्ते Raw में चैड के खिलाफ जाने के काफी करीब आ चुके थे। भले ही, 150 किलो के सुपरस्टार ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड में खुद को किसी तरह रोक लिया लेकिन वो ज्यादा समय तक ऐसा नहीं कर पाएंगे। जैसा कि हमने बताया कि मैक्सिन डुप्री ने भी चैड को Raw में ओटिस पर अटैक करने से रोका था। यह चीज़ दर्शाती है कि गेबल के साथी उनसे पूरी तरह तंग आ चुके हैं और जल्द ही उनसे अलग होकर अल्फा अकादमी का अंत कर सकते हैं।