"मेरे लिए साल 2023 खत्म हो गया"- फेमस WWE Superstar ने जबरदस्त तस्वीर साझा करके फैंस को दिया भावुक मैसेज

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने दिया भावुक मैसेज
WWE सुपरस्टार ने दिया भावुक मैसेज

Akira Tozawa: WWE सुपरस्टार अकीरा टोज़ावा हमेशा से अपने कैरेक्टर वर्क के कारण चर्चा का विषय रहे हैं। वो जब भी टीवी पर आते हैं, फैंस का जमकर मनोरंजन करते हैं। टोज़ावा को पिछले कुछ महीनों से लगातार टीवी टाइम भी मिल रहा है। अब अकीरा ने अपने सभी फैंस को एक खास मैसेज दिया है।

अकीरा टोज़ावा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हालिया तस्वीर पोस्ट की और रोचक संदेश दिया। Raw के एपिसोड में आईवार के साथ मैच के दौरान टी-शर्ट फाड़ दी थी और उन्होंने इससे जुड़ी फोटो डाली। उन्होंने कैप्शन में सभी को दिल छू लेने वाला मैसेज दिया और बताया कि उनके लिए साल मुश्किल था लेकिन यह यादगार भी रहेगा। उन्होंने कहा,

"मेरे लिए साल 2023 खत्म हो गया है। मेरे लिए समय मुश्किल रहा है लेकिन यह साल बढ़िया था। आप सभी को सपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैं काफी खुशनसीब हूं। सभी को क्रिसमस की बधाई। छुट्टियों का आनंद लीजिए और सेफ रहिए।"

आप नीचे अकीरा टोज़ावा की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में Akira Tozawa को करना पड़ा हार का सामना

WWE Raw के एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया, जहां अकीरा टोज़ावा और एडम पीयर्स बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एडम ने पूछा कि अकीरा सही में मैच लड़ना चाहते हैं। थोड़े समय बाद अकीरा की मुलाकात अपने अल्फा अकादमी फैक्शन के सदस्यों से हुई। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो आईवार के खिलाफ लड़ने वाले हैं।

आईवार जैसे जायंट रेसलर के खिलाफ अकीरा का उतरना बड़ी चीज़ रही। अकीरा और आईवार ने मिलकर कई शानदार मूव्स का उपयोग किया। आईवार ने पूरी तरह से मैच में डॉमिनेट किया और अकीरा ने भी कई मौकों पर वापसी करने की कोशिश की। एक समय पर वो जीत के करीब आते हुए नज़र आने लगे थे लेकिन वैलहाला ने दखल दिया।

मैक्सिन डुप्री ने उन्हें संभाला और WWE रिंग में एक्शन जारी रहा। आईवार ने मिड रोप से अकीरा को उठाकर वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट स्लैम दिया और पिन किया। इसी के साथ आईवार की जीत हुई। आईवार को जरूर अपने साइज का फायदा मिला लेकिन अकीरा लगातार प्रभावित करते जा रहे हैं।