WWE में 914 दिनों तक अनडिफिटेड रहने वाले रेसलर की वापसी को लेकर आई बहुत ही बुरी खबर, दो महीने पहले लड़ा था आखिरी मैच

WWE, Asuka,
WWE सुपरस्टार ओस्का की डैमेज कंट्रोल में कमी खल रही है (Photo: WWE.com)

WWE Superstar Asuka Injury Update: WWE सुपरस्टार ओस्का (Asuka) ने हाल ही में अपनी इंजरी ठीक कराने के लिए सर्जरी कराई थी। इसके बाद से ही उनके दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में भविष्य को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। अब WWE में 914 दिनों तक अनडिफिटेड रहने वाले रेसलर की वापसी को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है।

ओस्का और कायरी सेन दो महीने पहले Backlash France में अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हार गई थीं। यह डैमेज कंट्रोल मेंबर का WWE में आखिरी मैच था। इसके दो दिनों बाद जापानी स्टार को Queen of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में लायरा वैल्किरिया का सामना करना था। कंपनी ने ओस्का की इंजरी की डिटेल्स दिए बिना ही उन्हें डकोटा काई से रिप्लेस कर दिया था। खुद डैमेज कंट्रोल मेंबर ने घुटने की सर्जरी कराने का खुलासा किया था।

वो कुछ महीने लंगड़ाते हुए नज़र आई थीं और उनकी इंजरी लिंगरिंग इश्यू मालूम पड़ती है। Fightful Select ने अब अपनी नई रिपोर्ट में बताया कि ओस्का की साल 2024 में शायद ही वापसी हो पाएगी। हालांकि, इस रिपोर्ट में पूर्व विमेंस चैंपियन की इंजरी से जुड़े डिटेल्स का खुलासा नहीं किया गया। अब ओस्का ने शायद साल 2025 में वापसी की तैयारियां शुरू कर दी होगी। देखा जाए तो जापानी स्टार का रिहैबिटलेशन और रिकवरी ही यह तय करेगा कि उनकी वापसी में अभी कितना वक्त लगने वाला है।

बता दें, ओस्का ने WWE में अपने करियर की धमाकेदार अंदाज में शुरूआत की थी और उन्हें 914 दिनों तक कोई हरा नहीं पाया था। इसके बाद शार्लेट ने WrestleMania 34 में जापानी सुपरस्टार को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हराकर उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक का अंत कर दिया था।

WWE सुपरस्टार ओस्का के साथी के पास Money in the Bank में होगा बहुत बड़ा मौका

इयो स्काई ने Raw के एक एपिसोड में कियाना जेम्स और ज़ेलिना वेगा को ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच में हराकर विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई थी। याद दिला दें, इयो ने ही पिछले साल इस लैडर मुकाबले को जीता था। स्काई के पास इस साल एक बार विमेंस Money in the Bank लैडर मैच जीतने का बड़ा मौका आ चुका है।

ओस्का और इयो की साथी डकोटा काई के पास भी इस साल विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने का शानदार मौका है। बता दें, डकोटा को अगले हफ्ते Raw में MITB क्वालीफाइंग मैच में आईवी नाइल और ज़ोई स्टार्क का सामना करना है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now