"मेरे हाथों में नियंत्रण होना चाहिए" - हाल ही में हील टर्न लेने वाले WWE Superstar ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास संदेश

asuka want leader the damage control
द डैमेज कंट्रोल का नियंत्रण चाहता है दिग्गज WWE सुपरस्टार

WWE: द डैमेज कंट्रोल (The Damage Control) काफी समय से WWE के बड़े हील फैक्शंस में से एक बना रहा है। ओस्का ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में द डैमेज कंट्रोल की टी-शर्ट पहन कर वॉरगेम्स मैच में फाइट करने की पुष्टि की थी। अब ओस्का ने सोशल मीडिया पर बड़ी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

ओस्का ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि द डैमेज कंट्रोल का नियंत्रण उनके हाथों में होना चाहिए। ऐसा करते हुए उन्होंने इस हील ग्रुप को लीड करने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा:

"क्या मैं इस ग्रुप का केंद्र नहीं हूं? मुझे लगता है कि द डैमेज कंट्रोल का नियंत्रण मेरे हाथों में होना चाहिए क्योंकि मैं एक जीती जागती लैजेंड हूं।"

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले ओस्का Raw विमेंस चैंपियन (WWE विमेंस चैंपियन) हुआ करती थीं। वो SummerSlam 2023 में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में बियांका ब्लेयर के हाथों चैंपियनशिप हार गई थीं। उसी इवेंट में इयो स्काई ने Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन कर टाइटल जीता था। खास बात ये है कि अब ओस्का और स्काई, दोनों द डैमेज कंट्रोल का हिस्सा हैं।

WWE SmackDown के बाद Bayley ने The Damage Control की ओर से संदेश दिया

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड के बाद बेली ने द डैमेज कंट्रोल की ओर से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा:

"हम केवल कंट्रोल करना जानते हैं।"

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2023 में इयो स्काई को बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। उस मैच के अंतिम क्षणों में कायरी सेन ने वापसी करते हुए स्काई को जीत दिलाने में मदद की थी। उस मैच का एक गौर करने वाला विषय ये भी रहा कि स्काई और कायरी के गले मिलने से बेली खुश नहीं थीं।

खैर अब द डैमेज कंट्रोल Survivor Series 2023 की तैयारियों में जुटा होगा, जहां उन्हें वॉरगेम्स मैच में टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की टीम का सामना करना होगा। एक तरफ डैमेज कंट्रोल की ओर से बेली, इयो स्काई और कायरी सेन रिंग में उतरेंगी, वहीं बेबीफेस टीम में बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर, शॉट्जी और बैकी लिंच शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now