Create
Notifications

Brock Lesnar के खिलाफ मैच के बारे में मुझे एक घंटे पहले पता चला, फेमस WWE Superstar का चौंकाने वाला खुलासा 

ब्रॉक लैसनर जल्द ही SummerSlam में दिखेंगे
ब्रॉक लैसनर जल्द ही SummerSlam में दिखेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) ने याद करते हुए बताया कि उन्हें केवल एक घंटे पहले ही बताया गया था कि वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करने वाले हैं। बीस्ट इनकार्नेट स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी WWE में वापसी के बाद से ही वो कंपनी के सबसे बड़े और डोमिनेंट सुपरस्टार हैं।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच से कुछ पहले लैसनर मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दिखाई दिए थे। Fightful के शॉन रॉस सैप से बात करते हुए थ्योरी ने बताया कि MSG में मैच के केवल एक घंटे पहले ही उन्हें बताया गया था कि वो लैसनर से लड़ने वाले हैं।

"लगभग एक घंटे पहले ! जी हाँ, बैकस्टेज में शो का मैच कार्ड था। जिसमें ब्रॉक लैसनर के आगे किसी भी प्रतिद्वंदी का नाम शामिल नहीं था। फिर क्रिएटिव टीम ने मुझे बताया कि मैं लैसनर के खिलाफ मैच लड़ूंगा। मैं तो अचंभित ही रह गया था मुझे लगा कि यह कोई सपना तो नहीं।"
youtube-cover

यह हमेशा ही दिलचस्प होता है जब आज के समय से कुछ उभरते सुपरस्टार्स कंपनी के कुछ सबसे बड़े मेगास्टार्स के खिलाफ खड़े होते हैं। हालांकि, बीस्ट ने मैडिसन स्क्वायर में हुए लाइव इवेंट में थ्योरी को सिंगल्स मुकाबले में हराया था।

थ्योरी को मिल रहा है WWE की तरफ से बड़ा पुश

थ्योरी ने मेन रोस्टर में आने से पहले NXT में शानदार फिजिक और उम्दा स्किल्स से सभी को प्रभावित किया था। ए टाउन स्टार को विंस मैकमैहन का साथ मिलने के बाद वो लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

WrestleMania के बाद थ्योरी ने फिन बैलर को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी जिसे वो पिछले हफ्ते Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में बॉबी लैश्ले से हार गए थे।हालांकि इसको बाद वो मिस्टर Money in the Bank बनने में कामयाब हुए थे।

शॉन रॉस सैप के साथ इसी इंटरव्यू में थ्योरी ने बताया कि

"जी हाँ ,मैं Survivor Series की विनिंग टीम में था , Royal Rumble मैच में 20 मिनट से ऊपर बिताए। मैं Elimination Chamber में था। इसके बाद मैंने MSG में लैसनर के साथ शो को मेन इवेंट किया। "
NO WAYS 😳Brock Lesnar delivered an F5 to Austin Theory from the top of one of the pods in the #WWEChamberMadness 😱 https://t.co/GHUVcChrux

अब देखना दिलचस्प होगा कि विंस मैकमैहन के चहेते सुपरस्टार थ्योरी कब अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...